भारी बारिश में पानी से भरे बिल में घुसकर इस चुहिया ने बचाई अपने बच्चों की जान, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भारी बारिश में पानी से भरे बिल में घुसकर इस चुहिया ने बचाई अपने बच्चों की जान, बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया Video

ओनिर (Onir) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • तेज बारिश में चुहिया ने बचाई अपने बच्चों की जान
  • ओनिर ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड कलाकार सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और किसी न किसी तरीके से अकसर फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक छोटी सी चुहिया भारी बारिश में अपने बच्चों का रेस्क्यू कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज बारिश के कारण उसके बिल में पानी भर गया है, जिसके बाद वह चुहिया बार-बार पानी से भरे अपने बिल में जा रही है और बच्चों को बचाकर सुरक्षित जगह पर रख रही है. 


इस वीडियो को ओनिर (Onir Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से रीट्वीट किया है. साथ ही लिखा है, "रात में सोने से पहले ये दिल को पिघला देने वाला सबसे बेस्ट वीडियो दिखा." ओनिर के इस ट्वीट पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) अपनी फिल्म 'माई ब्रोदर निखिल (My Brother...Nikhil)' के लिए खूब पहचाने जाते हैं. इस फिल्म में एक्टर संजय सूरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा ओनिर को उनकी फिल्म 'आई एम (I Am)' के लिए नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है. यह फिल्म चार शॉर्ट फिल्मों को लेकर बनाई गई थी, जो असल घटना पर आधारित थीं. 2017 में ओनिर ने एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ फिल्म 'शव' की. उन्होंने अपनी जिंदगी में कुल 13 अवार्ड जीते.