अमित शाह के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इतिहास लिखने के लिए झूठ...

गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के बंटवारे (Partition) वाले बयान को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है.

अमित शाह के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर, बोले- इतिहास लिखने के लिए झूठ...

ओनिर (Onir) ने अमित शाह (Amit Shah) पर साधा निशाना

खास बातें

  • अमित शाह के बयान पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर
  • गृह मंत्री ने बंटवारे को लेकर कांग्रेस पर लगाया था आरोप
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन विधेयक (National Citizenship Bill) लोकसभा में तो पास हो गया है, अब जल्द ही इस बिल को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) राज्यसभा में पेश करेंगे. नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर पूरे देश से रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोग इस बिल का सपोर्ट कर रहे हैं, तो कुछ इस बिल के लोकसभा में पास होने पर विरोध जता रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर अपनी राय रखी है. ओनिर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया, जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.

शाहिद कपूर क्रिकेट पर बनी इस फिल्म को देखकर बार-बार लगे रोने, जानें क्या है वजह


बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "हम ऐसे समय में हैं, जब इतिहास को लिखने के लिए झूठ का इस्तेमाल किया जा रहा है." बता दें, ओनिर ने यह बात गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के उस बयान को लेकर कही है, जिसमें उन्होंने कहा था, देश का विभाजन कांग्रेस पार्टी (Congress) ने धर्म के आधार पर किया इसलिए नागरिकता संशोधन बिल (National Citizenship Bill ) की जरूरत पड़ी.

शाहरुख खान से प्रेरित होकर यह शख्स बना एक्टर, बोले 'काश मिल सकता' तो किंग खान ने यूं किया रिप्लाई

Newsbeep

ओनिर (Onir) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें,  नागरिकता संशोधन बिल (Citizenship Amendment Bill) सोमवार को लोकसभा में पेश हुआ और विधेयक के पक्ष में 311 मत, जबकि विरोध में 80 मत पड़े. जिसके बाद इसे लोकसभा से मंजूरी दे दी गई. अब इस बिल पर पूरे देश से विरोध में आवाजें उठ रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...