पूर्व CJI रंजन गोगोई राज्यसभा के लिए हुए मनोनीत, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दिल तोड़ने वाला...

रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) के राज्यसभा में मनोनित होने पर अब बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर कुछ यूं तंज कसा है...

पूर्व CJI रंजन गोगोई राज्यसभा के लिए हुए मनोनीत, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दिल तोड़ने वाला...

ओनिर (Onir) ने पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) पर साधा निशाना

खास बातें

  • गोगोई के राज्यसभा के लिए मनोनीत होने पर ओनिर ने किया ट्वीट
  • ओनिर ने ट्वीट कर यूं कसा तंज
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ramnath Kovind) ने राज्यसभा के लिए मनोनीत किया है. इस बात पर बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने रिएक्ट किया है. ओनिर (Onir Twitter) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया भी कर रहे हैं. लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले ओनिर ने पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को राज्यसभा के लिए मनोनित किए जाने पर तंज कसते हुए कहा, "राज्यसभा में रंजन गोगोई की स्वीकृति ने न्यायपालिका की स्वतंत्रता पर सवालिया निशाान लगा दिया है."


ओनिर (Onir) ने आगे लिखा, "इस फैसले ने उस आम आदमी को हिला दिया है, जिसने कुछ फैसलों पर सवाल उठाए थे. फिर भी हमने उम्मीद की. यह एक तरह से दिल तोड़ने वाला है. शर्मनाक." ओनिर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) को राज्यसभा में नामित करने के फैसले पर सवाल उठ रहे हैं. इन सवालों के पीछे उनके अयोध्या और राफेल मामलों पर सुनाए गए फैसले हैं. आपको बता दें कि रंजन गोगोई  सुप्रीम कोर्ट के उन चार जजों में शामिल रहे हैं जिन्होंने उस समय के प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन पर पक्षपात के आरोप लगाए थे. 

वहीं, न्यायमूर्ति रंजन गोगोई (Ranjan Gogoi) की बात करें तो बीते दिन केंद्र सरकार की तरफ से जारी की गई अधिसूचना में कहा गया, "भारत के संविधान के अनुच्छेद 80 के खंड (तीन) के साथ पठित खंड (एक) के उपखंड (क) द्वारा प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए राष्ट्रपति, एक मनोनीत सदस्य की सेवानिवृत्ति के कारण हुई रिक्ति को भरने के लिए रंजन गोगोई को राज्यसभा का सदस्य मनाोनीत करते हैं." बता दें कि न्यायमूर्ति गोगोई देश के 46वें प्रधान न्यायाधीश रहे. उन्होंने देश के प्रधान न्यायाधीश का पद तीन अक्टूबर 2018 से 17 नंवबर 2019 तक संभाला.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com