किसानों की एकजुटता ने बैरिकेड को किया किनारे, Video शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जब पंजाब उठता है तो...

किसान आंदोलन (Farmer Protest) से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किसानों की एकजुटता बैरिकेडिंग को भी किनारे लगाते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को खुद बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है

किसानों की एकजुटता ने बैरिकेड को किया किनारे, Video शेयर कर बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जब पंजाब उठता है तो...

ओनिर (Onir) ने शेयर किया किसान आंदोलन का वीडियो

खास बातें

  • किसानों की एकजुटता ने बैरिकेड को भी कर दिया किनारे
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट कर कहा कि जब पंजाब उठता है तो...
  • ओनिर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

केंद्र के कृषि कानूनों (Farm Laws) को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है. बड़ी संख्या में किसान दिल्ली आने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर सील कर दिये हैं. हाल ही में किसान आंदोलन से जुड़ा एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें किसानों की एकजुटता बैरिकेडिंग को भी किनारे लगाते हुए दिखाई दे रही है. इस वीडियो को खुद बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, साथ ही किसानों के जज्बे की भी तारीफ की है. इसके अलावा ओनिर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से सोनीपत का भी वीडियो साझा किया है. 

अपने एक ट्वीट में ओनिर (Onir) ने किसान के एक वीडियो को शेयर करे हुए लिखा, "जब पंजाब बढ़ता है तो वह धरती को भी पाट सकता है, फिर इन बाधाओं को भी हटा सकते हैं. दिल्ली पुलिस को हमारे किसानों का स्वागत करना चाहिए. लोकतंत्र के मूल अधिकारों के साथ अपनी एकजुटता दिखाइये." इसके अलावा भी ओनिर ने किसानों के समर्थन में कई ट्वीट किये. सोनीपत का वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मार्च जारी है, हमारे किसान भाइयों और बहनों के जज्बे को सलाम." सोनीपत के वीडियो में नजर आ रहा है कि हरियाणा सरकार द्वारा बॉर्डन पर सीमेंट के ब्लॉक लगाए हुए हैं, जिसे हटाने के लिए किसान भी एकजुट नजर आ रहे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि किसानों (Farmer Protest) को रोकने के लिए दिल्ली से जुड़े सभी बॉर्डर पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की हुई है. किसानों ने भी बॉर्डर पर रातभर डेरा जमाए रखा. सिंघु बॉर्डर पर जमा हुए किसानों को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आज सुबह आंसू गैस (Tear Gas) के गोलों का इस्तेमाल किया. वहीं, प्रदर्शन कर रहे पंजाब के किसानों का एक समूह बहादुरगढ़ पहुंच गया है. इससे इतर दिल्ली कूच कर रहे किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार से 9 स्टेडियम को अस्थायी जेल में तब्दील करने की अनुमति मांगी है.