बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया मुंबई का Video, कहा- सरकार का इंतजार मत करो...

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी मुंबई बीच पर सफाई करते हुए एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि किसी भी काम को ठीक करने के लिए सरकार का इंतजार मत करिये, हमसे जुड़ें और काम को सफल बनाएं.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने शेयर किया मुंबई का Video, कहा- सरकार का इंतजार मत करो...

बॉलीवुड डायरेक्टर ने ट्वीट कर कहा 'सरकार का इंतजार मत करो'

खास बातें

  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने वर्सोवा बीच को लेकर किया ट्वीट
  • डायरेक्टर ने ट्वीट कर बताया कि सरकार का इंतजार न करें
  • बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के स्वच्छता अभियान के तहत पर्यावरणविद अफरोज शाह (Afroz Shah) ने वर्सोवा बीच के तट पर सफाई अभियान चलाया था. 2015 में शुरू किया गया वर्सोवा बीच को साफ करने का उनका यह आंदोलन कब जन आंदोलन बन गया, कुछ पता नहीं चला. हालांकि, इस आंदोलन को रोकने के लिए उन्हें धमकियां भी मिलीं, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने भी मुंबई बीच पर सफाई करते हुए एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए ओनिर (Onir) ने बताया कि किसी भी काम को ठीक करने के लिए सरकार का इंतजार मत करिये, हमसे जुड़ें और काम को सफल बनाएं. 

Kapil Sharma ने कुमार विश्वास से AAP छोड़ने को लेकर किया सवाल तो कुछ यूं मिला जवाब- देखें Video

बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने वीडियो को साझा करते हुए यह भी बताया कि इसे अफरोज शाह (Afroz Shah) ने अकेले शुरू किया था, लेकिन आज यह काम देश के हजारों लोगों को प्रेरित करता है. वीडियो को पोस्ट करते हुए ओनिर ने लिखा, "आप वो बदलाव ला सकते हैं जो आप चाहते हैं. एक महीने में कुछ घंटे हमारे शहर, बीच और समुद्र को साफ करने में मदद कर सकते हैं. किसी भी चीज को ठीक करने के लिए सरकार का इंतजार मत करिए, हमसे जुड़ें और काम को सफल बनाएं. अफरोज शाह ने इस मुहीम को अकेले ही शुरू किया, आज यह हजारों लोगों को प्रेरित कर रही है."

बैलून देख मचल गए तैमूर अली खान, फिर मासूमियत के साथ की यह डिमांड- देखें Video

Newsbeep

बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने इससे पहले आरे के जंगलों (Aarey Forest) के लिए भी ट्वीट किया था. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, हमारा शहर, हमारे जंगल, हमारी हवा, हमारे बच्चों का भविष्य. किसी को भी यह अधिकार नहीं है कि वह हम लोगों से यह चीजें छीन सकें. हमें साथ मिलकर इसकी रक्षा करने की आवश्यकता है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...