नसीरुद्दीन शाह को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट वायरल, बोले- उन्होंने देश के लिए जितना किया है उतना...

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

नसीरुद्दीन शाह को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर का ट्वीट वायरल, बोले- उन्होंने देश के लिए जितना किया है उतना...

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • नसीरुद्दीन शाह को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया ट्वीट
  • राहुल ढोलकिया ने कहा कि उन्होंने देश के लिए जो योगदान किया है वह...
  • राहुल ढोलकिया का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने मीडिया को दिये अपने इंटरव्यू के दौरान एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) को मसखरा बताया था. उनके इस बयान ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था. हालांकि, अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो शेयर कर उन्हें जबरदस्त जवाब दिया था. लेकिन अपने बयान के बाद से ही नसीरुद्दीन शाह लोगों के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने नसीरुद्दीन शाह को लेकर एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में राहुल ढोलकिया ने कहा कि उन्होंने अपनी फील्ड में रहते हुए बाकी लोगों की तुलना में देश के लिए काफी योगदान दिया है.

Bigg Boss 13 में फिर भिड़े सिद्धार्थ और आसिम, कंटेस्टेंट ने उठाया जूता और बोले- चाट ले इसे...देखें Video

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का जिक्र करते हुए कहा कि उनके विचार और अवलोकन अलग हो सकते हैं, लेकिन उनका चरित्र और उनकी ईमानदारी नहीं. राहुल ढोलकिया ने अपने ट्वीट में लिखा, "नसीरुद्दीन शाह भारत के जबरदस्त अभिनेता में से एक हैं. उन्होंने अपनी फील्ड में रहते हुए बाकी लोगों की तुलना में देश के लिए कई योगदान दिये हैं. इस पर बहस नहीं की जा सकती. उनके विचार और अवलोकन भपले ही, लेकिन उनका चरित्र और ईमानदारी नहीं.." 

दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का 14वें दिन रहा ऐसा प्रदर्शन, किया इतना कलेक्शन

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के साथ-साथ अनुपम खेर (Anupam Kher) के लिए भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "खेर साहब समान रूप से एक बहुमुखी अभिनेता हैं और दोनों के बीच जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है. मुझे इन दोनों कलाकारों के साथ काम करने का सम्मान और खुशी मिली है. मैं सुरक्षित रूप से कह सकता हूं कि उनकी राजनीति, उनकी कला जो भी है, यह सबसे ऊपर है." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com