ट्विटर पर बॉलीवुड के विरोध में उतरे लोग तो फिल्म डायरेक्टर ने किया ट्वीट- बोलो तो एंटी नेशनल और नहीं बोलो तो...

नागरिकता कानून को लेकर ट्विटर पर बॉलीवुड के विरोध पर अब फिल्ममेकर राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर यह बात कही है.

ट्विटर पर बॉलीवुड के विरोध में उतरे लोग तो फिल्म डायरेक्टर ने किया ट्वीट- बोलो तो एंटी नेशनल और नहीं बोलो तो...

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • राहुल ढोलिकया का ट्वीट हुआ वायरल
  • ट्विटर पर बॉलीवुड के विरोध में उतरे थे लोग
  • नागरिकता संशोधन कानून की वजह से बॉलीवुड हुआ था ट्रोल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के डायरेक्टर राहलु ढोलकिया (Rahul Dholakia) सोशल मीडिया पर अकसर समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं और अब नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर ट्वीट किया है. नागरिकता कानून को लेकर बॉलीवुड के कई सितारे इस कानून पर अपनी राय ट्विटर पर पेश कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, जीशान अय्यूब (Zeeshan Ayyub), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi), सयानी गुप्ता और संध्या मृदुल समेत कई सितारे इस कानून का विरोध कर रहे हैं. बॉलीवुड सितारों के विरोध को लेकर मंगलवार को ट्विटर पर हैशटैग शेम ऑन बॉलीवुड (#ShameOnBollywood) ट्रेंड कर रहा था. लोग बॉलीवुड और सेलेब्रिटीज को लेकर ट्विटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे थे. इसका जवाब राहलु ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने अपने ट्वीट में दिया है. 

नुसरत जहां ने प्रदर्शनकारियों से की अपील, बोलीं- CAA के विपक्ष में वोट देने के बाद, मैंने...

अब इसको लेकर फिल्ममेकर ने एक राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. राहुल ढोलकिया ने अपने ट्वीट में लोगों पर निशाना साधते हुए कहा, "बोलो तो राष्ट्र-विरोधी, ना बोलो तो बॉलीवुड पर शर्म, #BollyBadnaam हुआ, डार्लिंग तेरे लिए."

जामिया के छात्रों के समर्थन में उतरीं आलिया, संविधान प्रस्तावना की Photo पोस्ट कर बोलीं- स्टूडेंट्स से सीखो...

वहीं, बता दें, दिल्ली के सीलमपुर इलाके में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के खिलाफ मंगलवार को खूब प्रदर्शन हुआ. भीड़ ने सीलमपुर टी पॉइंट से जाफराबाद टी प्वाइंट के बीच पथराव किया. प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया. कई बसों में तोड़फोड़ भी की. इसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. पूरे इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...