बरेली में मजदूरों पर छिड़की गई कोरोना से बचाव की दवा, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जानवरों से भी बुरा बर्ताव...

अब यूपी के बरेली से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को जमीन पर बैठा कर उनको सैनिटाइज किया जा रहा है. इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है.

बरेली में मजदूरों पर छिड़की गई कोरोना से बचाव की दवा, तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- जानवरों से भी बुरा बर्ताव...

बरेली में मजदूरों पर छिड़का गया सैनिटाइजर तो शमास सिद्दीकी (Shamas N Siddiqui) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • बरेली में मजदूरों पर छिड़का गया सैनिटाइजर
  • सड़क पर बैठे हुए मजदूरों का वीडियो हुआ वायरल
  • बॉलीवुड डायेरक्टर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

दुनियाभर के 180 से ज्यादा देशों में एक ओर कोरोना वायरस (Coronavirus) से जंग लड़ी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर संवेदनहीनता से जुड़ी खबरें भी खूब देखने और सुनने को मिल रही हैं.  बता दें, देश में लॉकडाउन (Lockdownn) के कारण बड़े-बड़े शहरों में रह रहे लोग अपने-अपने घरों की ओर वापस लौट रहे हैं. वहीं, अब यूपी के बरेली से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को जमीन पर बैठा कर उनको सैनिटाइज किया जा रहा है. इस वीडियो पर बॉलीवुड डायरेक्टर शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas N Siddiqui) का रिएक्शन आया है. 

उत्तर प्रदेश के बरेली के इस वीडियो में दूसरी जगहों से आए बच्चों, महिलाओं और पुरुषों को सैनिटाइज करने का अनोखा तरीका ईजाद किया है. सभी को जमीन पर बैठाकर उनको डिसइंफेक्ट का छिड़काव किया जा रहा है. इसका एक वीडियो सामने आया है, फिलहाल प्रशासन की ओर से अभी इस बारे में कोई बयान नहीं आया है. शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas N Siddiqui) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "जानवरों से बुरा बर्ताव हो रहा है, गरीबों पर ये तो. ये छिड़काव जो लोग विदेशों से फ्लाइट से आ रहे थे उन पर होना चाहिये था." शमास के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें कि शमास नवाब सिद्दीकी (Shamas N Siddiqui) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई हैं और उन्होंने 'मियां कल आना' शॉर्ट फिल्म बनाई थी जिसे खूब सराहा गया था. वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ अगली फिल्म 'बोले चूड़ियां' बना रहे हैं, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मौनी रॉय लीड रोल में हैं. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com