पीएम मोदी ने की कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील, तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही में 'राष्ट्र के नाम संबोधन' के दौरान लोगों से कोरोनावायरस को लेकर सावधानी बरतने की अपील की. इस पर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) का रिएक्शन आया है.

पीएम मोदी ने की कोरोना को लेकर सावधानी बरतने की अपील, तो बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने पीएम मोदी (PM Modi) के संबोधन पर यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • पीएम ने दिया राष्ट के नाम संबोधन
  • कोरोनावायरस से सावधान रहने की कि अपील
  • शेखर कपूर ने यूं किया रिएक्ट
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज देश को संबोधित किया और कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बात की. उन्होंने कोरोना के खिलाफ देशवासियों को सावधानी बरतने की अपील की. अब पीएम के बायन पर बॉलीवुड से रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड डॉयरेक्टर शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने पीएम मोदी (PM Modi) के भाषण पर रिएक्ट करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री मोदी की जनता से हार्दिक अपील कोविड-19 के खिलाफ पहरे को बनाए रखने के लिए. मास्क पहनें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, खासतौर पर आने वाले त्योहार के सीजन में. हम सब इंफेक्शन के खिलाफ योद्धा है. मैसेज को फैलाओ, कोरोना को नहीं. हम जीत जाएंगे."

Newsbeep

शेखर कपूर (Shekhar Kapur Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए कहा "कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जनता कर्फ्यू से लेकर आज तक हम भारतवासियों ने बहुत लंबा सफर तय किया है. समय के साथ आर्थिक गतिविधियां भी तेजी से बढ़ रही हैं. हममें से अधिकांश लोग,  अपनी जिम्मेदारियों को निभाने के लिए,  फिर से जीवन को गति देने के लिए,  रोज घरों से बाहर निकल रहे हैं. त्योहारों के इस मौसम में बाजारों में भी रौनक धीरे-धीरे लौट रही है. लेकिन हमें ये भूलना नहीं है कि लॉकडाउन भले चला गया हो, वायरस नहीं गया है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी (PM Modi) ने आगे कहा, "बीते 7-8 महीनों में, प्रत्येक भारतीय के प्रयास से, भारत आज जिस संभली हुई स्थिति में हैं, हमें उसे बिगड़ने नहीं देना है. आज देश में रिकवरी रेट अच्छी है, Fatality Rate कम है. दुनिया के साधन-संपन्न देशों की तुलना में भारत अपने ज्यादा से ज्यादा नागरिकों का जीवन बचाने में सफल हो रहा है. कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई में टेस्ट की बढ़ती संख्या हमारी एक बड़ी ताकत रही है."