NDTV Khabar

बॉलीवुड डायरेक्टर ने नेताओं का बनाया मजाक, लिखा- खूब हॉरर फिल्में बनें ताकि लोगों को नेता...

लोकसभा चुनाव की इन सरगर्मियों में बॉलीवुड मुखर होकर सामने आया है. बॉलीवुड के डायरेक्टर, एक्टर और गीतकार अपने-अपने तरीके से अपनी राजनैतिक राय को रख रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) अपने तल्ख ट्वीट्स के लिए पहचाने जाते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड डायरेक्टर ने नेताओं का बनाया मजाक, लिखा- खूब हॉरर फिल्में बनें ताकि लोगों को नेता...

शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) ने नेताओं पर यूं कसा तंज

खास बातें

  1. फिल्म डायरेक्टर हैं शिरिष कुंदेर
  2. फराह खान से 2004 में की थी शादी
  3. सोशल मीडिया पर हैं खूब एक्टिव
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की इन सरगर्मियों में बॉलीवुड मुखर होकर सामने आया है. बॉलीवुड के डायरेक्टर, एक्टर और गीतकार अपने-अपने तरीके से अपनी राजनैतिक राय को रख रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) अपने तल्ख ट्वीट्स के लिए पहचाने जाते हैं और उन्होंने मौजूदा राजनैतिक हालात के ऊपर Tweet के जरिये करारा तंज कसा है. शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) ने Twitter पर राजनैतिक माहौल को लेकर अपनी राय रखी है और कहा है कि खूब हॉरर फिल्में बनें ताकि लोगों को डरने के लिए लोगों की जरूरत नहीं पड़े. वैसे भी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर माहौल गर्म है और हर मंच पर हस्तियां अपनी राय रख रही हैं. 


'जोकर' और 'जानेमन' जैसी फिल्में बनाने वाले फिल्म डायरेक्टर शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा हैः 'ज्यादा से ज्यादा हॉरर फिल्में बनाई जानी चाहिए. तो लोगों को डर पैदा करने के लिए नेताओं की जरूरत नहीं पड़ेगी.' इस तरह शिरिष ने मौजूदा राजनैतिक हालात पर बहुत ही मजेदार अंदाज में चुटकी ली है. 

45 वर्षीय डायरेक्टर शिरिष कुंदेर (Shirish Kunder) ने करियर के शुरू में शानदार फिल्म एडिटर के तौर पर पहचान बनाई और उन्होंने 2006 में 'जान-ए-मन' फिल्म के साथ बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया. शिरिष कुंदेर की फिल्म डायरेक्टर-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) के साथ 'मैं हूं न' की शूटिंग के दौरान मुलाकात हुई और दोनों में दोस्ती हो गई. शिरिष कुंदेर और फराह खान ने 2004 में शादी कर ली और दोनों की तीन बच्चे हैं. शिरिष कुंदेर प्रोड्यूसर भी है और बतौर राइटर भी पहचान रखते हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement