बॉलीवुड डायरेक्टर ने गरीबों को बताया अनाथ, बोले- उन्हें एहसास हो गया है कि...

बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने गरीबों को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

बॉलीवुड डायरेक्टर ने गरीबों को बताया अनाथ, बोले- उन्हें एहसास हो गया है कि...

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने गरीबों को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सुधीर मिश्रा ने गरिबों को लेकर किया ट्वीट
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि गरीब अनाथ हो चुके हैं...
  • सुधीर मिश्रा का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण देशभर को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. ऐसे में कई बॉलीवुड सितारों ने गरीबों और मजदूरों के लिए ट्वीट कर उनके लिए चिंता जाहिर की है. हाल ही में इस मुद्दे को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने ट्वीट में सुधीर मिश्रा ने कहा कि गरीब अनाथ हो चुके हैं और उन्होंने चीखना और चिल्लाना बंद कर दिया है, क्योंकि वह जानते हैं कि उनकी मां उन्हीं के लिए बहुत व्यस्त है. सुधीर मिश्रा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

 

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने अपने ट्वीट में लिखा, "याद करो, जब मां अपने बच्चे के पास से चली जाती है तो वह कैसे चिल्लाना शुरू कर देता है, और जब वह वापस आती है तो वह उसे जकड़ लेती है. नेताओं के साथ भी कुछ इसी तरह की प्रतिक्रिया होती है. गरीब अनाथ हो गए हैं और उन्होंने चिल्लाना बंद कर दिया है, क्योंकि उन्हें यह एहसास हो गया है कि उनकी मां उनके लिए बहुत व्यस्त है." बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा अपने विचारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इसके साथ ही वह समसामयिक मुद्दों पर भी खूब राय पेश करती हैं. 

वहीं, कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर बीते दिन अनुराग कश्यप, ओनिर, डॉली बिंद्रा, कमाल आर खान और कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी लॉकडाउन पर ट्वीट किया था. इससे इतर भारत में अब तक कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 562 पहुंच गई है. इसके अलावा कोरोनावायरस के कारण कुल 9 लोगों की मौत हो चुकी है. वायरस के कहर को देखते हुए ही बीते दिन पीएम नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित करते हुए भारत को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने की घोषणा की.