NDTV Khabar

'पान सिंह तोमर' के डायरेक्टर भड़के, बोले- 'बकवास फिल्में भी अच्छी कमाई कर रहीं क्योंकि...'

बॉक्स ऑफिस पर मध्यम बजट की फिल्मों के अच्छा कारोबार करने के बारे में बहस हो सकती है लेकिन फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) का मानना है कि ऐसे मामलों को अपवाद माना जाना चाहिए क्योंकि अभी भी बकवास फिल्में अच्छा कमा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'पान सिंह तोमर' के डायरेक्टर भड़के, बोले- 'बकवास फिल्में भी अच्छी कमाई कर रहीं क्योंकि...'

तिग्माशु धुलिया (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. तिग्मांशु धुलिया का आया बयान
  2. बोले, 'बकवास फिल्में भी कर रही कमाई'
  3. बॉलीवुड डायरेक्टर हैं तिग्मांशु
नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर मध्यम बजट की फिल्मों के अच्छा कारोबार करने के बारे में बहस हो सकती है लेकिन फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) का मानना है कि ऐसे मामलों को अपवाद माना जाना चाहिए क्योंकि अभी भी बकवास फिल्में अच्छा कमा रही हैं. ‘पान सिंह तोमर' (Paan Singh Tomar) और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर' (Saheb, Biwi Aur Gangster) श्रृंखला जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने कहा कि आम धारणा के विपरीत दर्शकों का स्वाद बिगड़ गया है. 

सपना चौधरी ने 'नींद चुराई तुमने' पर लगाए ठुमके, Video ने उड़ाया गरदा

तिग्मांशु धुलिया (Tigmanshu Dhulia) ने कहा, ‘‘मैं देख रहा हूं कि दर्शकों का स्वाद बिगड़ गया है. यह थोड़ा अलग भी है. पूर्व में, हम एक फिल्म बनाते थे और इसमें सबका ध्यान रखा जाता था. अब निश्चित फिल्में केवल एक निर्धारित लोग देखते हैं.'' उन्होंने कहा, ‘‘मध्यम वर्ग और ऊपरी मध्यम वर्ग सहित आम दर्शकों का स्वाद तेजी से बिगड़ गया है.'' निर्देशक ने कहा कि दर्शकों की पसंद में बदलाव सामाजिक उथल-पुथल का प्रतिबिंब है.

 


 

तिग्मांशु इस समय फिल्म ‘मिलन टॉकीज' के प्रचार-प्रसार में लगे हुये हैं. वह 2012 से यह फिल्म बनाना चाह रहे थे. यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement