Coronavirus के कहर के बावजूद बीजेपी नेताओं ने पीएम की अपील को भी किया नजरअंदाज, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यकीन नहीं होता

बीजेपी (BJP) दफ्तर के बाहर शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के साथ इक्ट्ठा हुई भीड़ तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने यूं किया रिएक्ट.

Coronavirus के कहर के बावजूद बीजेपी नेताओं ने पीएम की अपील को भी किया नजरअंदाज, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- यकीन नहीं होता

सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • शिवराज सिंह चौहान के फोटो हुए वायरल
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने किया रिएक्ट
  • बोले- यकीन नहीं होता
नई दिल्ली:

देश में जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा बढ़ रहा है, वहीं, एहतियातन तौर पर भीड़ के इक्ट्ठा होने पर रोक लगाई जा रही है. शुक्रवार को मध्यप्रदेश में कमलनाथ (Kamalnath) ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद नेता शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं ने भोपाल के हेड ऑफिस में जमकर खुशियां मनाईं. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ हेडक्वार्टर के बाहर इक्ट्ठा हुई. अब इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने रिएक्ट किया है. बता दें, पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र के नाम संबोधन में खतरनाक कोरोनावायरस से लड़ने और घर से बाहर ना निकलने की जनता से अपील की थी. 


अब शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं के इस कदम की आलोचना करते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर सुधीर मिश्रा (Sudhir Mishra) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सुधीर मिश्रा ने हंसल मेहता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा, "यकीन नहीं होता." सुधीर मिश्रा के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें, राष्ट्र के नाम संदेश के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने लोगों से 22 मार्च को जनता कर्फ्यू लगाने की अपील की. उन्होंने कहा, "22 मार्च को हमारा यह प्रयास, हमारा आत्म संयम, देश हित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक मजबूत प्रतीक होगा." उन्होंने कहा कि जनता कर्फ्यू जनता के लिए, जनता द्वारा लगाया गया कर्फ्यू है. उन्होंने देशवासियों से अपील की कि 22 मार्च की शाम पांच बजे डॉक्टरों, चिकित्सा के पेशों में लगे लोगों, साफ-सफाई में लगे कर्मचारियों को उनकी सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहिए. प्रथम और द्वितीय विश्वयुद्ध में भी इतने देश प्रभावित नहीं हुए थे जितना की कोरोना वायरस से हुए हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के कारण पूरा विश्व संकट से गुजर रहा है और प्रत्येक भारतीय को सतर्क रहना चाहिए." बता दें कि पीएम मोदी के इस 'जनता कर्फ्यू' की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है. 


 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com