ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर का क्या हुआ...

ओनिर (Onir) ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर FIR दर्ज होने के बाद ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है.

ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- कपिल मिश्रा और अनुराग ठाकुर का क्या हुआ...

ओनिर (Onir) ने ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर दर्ज हुई FIR को लेकर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • ताहिर हुसैन पर हुआ हत्या और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज
  • ओनिर ने ताहिर हुसैन पर दर्ज हुई FIR पर दिया रिएक्शन
  • बॉलीवुड डायरेक्टर ने कहा कि अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा...
नई दिल्‍ली:

AAP पार्षद ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज होने के बाद अब उनपर पार्टी ने भी कार्रवाई की है. ताहिर हुसैन पर FIR दर्ज होने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में 'आप' पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज होने के बाद कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा के खिलाफ लिये जाने वाले एक्शन के बारे में भी पूछा है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बिग बॉस वाले आसिम रियाज ने इन्हें दिया मां का दर्जा, बोले- मेरे करियर को...

ओनिर (Onir) ने अपने ट्ववीट में ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) पर FIR दर्ज होने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "कपिल मिश्रा (Kapil Mishra), अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur), परवेश वर्मा (Parvesh Verma) का क्या हुआ? दिल्ली पुलिस चयनात्मक हो गई है. जस्टिस मुरलीधर द्वारा तुरंत एक्शन लेने की मांग करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है." बता दें कि दिल्ली हिंसा को लेकर जस्टिस एस मुरलीधर ने दिल्ली पुलिस, दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार को फटकार लगाई थी और उन्होंने कहा था कि हम देश में दोबारा 1984 जैसी घटना नहीं होने दे सकते हैं. लेकिन बीती 26 फरवरी की रात को ही उनका तबादला हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट के जज के रूप में हो गया. 

मधुरिमा तुली ने विशाल की बिग बॉस 13 में पतीले से की थी पिटाई, अब नए शो में होगा आमना-सामना

ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की बात करें तो 'आप' पार्षद पर  IB कर्मी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. अंकित शर्मा के पिता की शिकायत पर ताहिर हुसैन के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि अंकित शर्मा के पिता की शिकायत पर ताहिर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 365 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अंकित शर्मा के खिलाफ दयालपुर थाने में केस दर्ज हुआ है.


देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...