NDTV Khabar

विशाल भारद्वाज से दोस्त ने पूछा 'आजाद भारत का पहला आतंकी कौन था' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिया ये नाम

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भी इस चुनावी माहौल से अछूते नहीं हैं, और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) का एक ट्वीट (Tweet) सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विशाल भारद्वाज से दोस्त ने पूछा 'आजाद भारत का पहला आतंकी कौन था' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिया ये नाम

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. विशाल भारद्वाज ने किया ट्वीट
  2. इसे बताया 'आजाद भारत' का पहली आतंकी
  3. ट्विटर पर यूं आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जाने-माने राइटर-डायरेक्टर-लिरिस्ट और संगीतकार विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) भी इस चुनावी माहौल से अछूते नहीं हैं, और ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) का एक ट्वीट (Tweet) सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसमें विशाल भारद्वाज ने लिखा है कि उनके एक दोस्त ने उनसे आजाद भारत के पहले आतंकवादी के बारे में पूछा था. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने इस पर जो नाम लिया, उसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें तीखे रिएक्शन मिलने लगे. विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) 'ओंकारा', 'मकबूल' और 'हैदर' जैसी फिल्में बना चुकी हैं.


फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः 'मेरे एक दोस्त ने पूछा कि आजाद भारत का पहला आतंकवादी कौन था? मैंने सोचा और मुझे लगा कि यह गोडसे (Godse) ही था.' इस तरह विशाल भारद्वाज ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) का नाम लिया और इस पर विशाल को ट्विटर पर कई तरह के जवाब मिले, और लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

टिप्पणियां

लेकिन विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) ने एक और ट्वीट किया, उन्होंने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने वालों को इस अंदाज में जवाब दियाः 'अगर आप विचारधारा के स्तर पर किसी का कत्ल कर देते हो तो आप उनमें दहशत नहीं फैला रहे जो आप से सहमत नहीं हैं? अगर यह आतंक नहीं हो फिर क्या है?' इस तरह विशाल भारद्वाज ने उन लोगों को जवाब दिया है जिन्होंने गोडसे का नाम लेने पर उन पर निशाना साधा था. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement