Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

बॉलीवुड विलेन रंजीत ने शेयर की बीवी और बेटी की Photo, बोले- खून पीने वाली जोड़ी...

बॉलीवुड विलेन रंजीत (Ranjeet) ने हाल ही में बीवी और बेटी का फोटो शेयर किया है और उन्हें 'खून पीने वाली जोड़ी' बताया है...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड विलेन रंजीत ने शेयर की बीवी और बेटी की Photo, बोले- खून पीने वाली जोड़ी...

रंजीत (Ranjeet) ने शेयर की बीवी और बेटी की फोटो

खास बातें

  1. रंजीत ने शेयर की बीवी और बेटी की फोटो
  2. बताया खून पीने वाली जोड़ी
  3. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

रंजीत (Ranjeet) को आज भी उनके दमदार किरदार के लिए याद किया जाता है. रंजीत यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन इन दिनों उनकी एक पुरानी फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. रंजीत की यह तस्वीर उन दिनों की है, जब वह बॉलीवुड में पांव जमाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. रंजीत ने इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए अपनी जिंदगी और फिल्मी करियर को लेकर एक खुलासा किया है. रंजीत की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही है, लेकिन दिलचस्प उनका अपनी बेटी और बीवी को लेकर किया गया कमेंट भी है, जो उन्होंने उनकी फोटो के साथ लिखा है.  

सारा अली खान के इस अंदाज ने उड़ाए फैंस के होश, एक्ट्रेस का वीडियो देख तारीफ करते नहीं थक रहे लोग


रंजीत (Ranjeet) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, "मेरी पहली फिल्म 'सावन-भादो', इस फिल्म ने मैंने रेखा के भाई का किरदार निभाया था. जब मैंने फिल्म का पहला शॉट दिया, तो मेरे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर मोहन सहगल (Mohan Sehgal) ने मुझे 'खरबूजा' कहा, जो बाहर से बिल्कुल नीरस और कठोर लगता है लेकिन अंदर से उतना ही फलेवर से भरपूर होता है. उन्होंने कहा था, कि अगर उन्हें पहले पता होता, तो वो मुझे मुख्य विलेन का किरदार देते." 


मुजफ्फरनगर में हुई उन्नाव जैसी घटना तो भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- नारी देवी रूप धारण कर...

टिप्पणियां


रंजीत (Ranjeet) ने आगे कहा, "न्यूकमर होने की वजह से मुझे उनके इन शब्दों से काफी प्रोत्साहन मिला था." रंजीत ने एक और फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. दरअसल, उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन काफी मजेदार लिखा है. उन्होंने लिखा, "मेरा खून पीने वाली जोड़ी, मेरी बीवी और बेटी. और मैं इनसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी खून बनाने वाली मशीन हमेशा काम पर लगी रहती है और मुझे साफ और नया खून देती रहती है."  रंजीत अपने दोनों ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं और फैन्स भी उनके फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... क्रिकेट मैच में विकेटकीपर बना डॉगी, बिजली की रफ्तार से गेंद पर यूं लपका, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

Advertisement