शाहीन बाग को कराया गया खाली, तो बॉलीवुड फिल्ममेकर बोले- पनौती हटी, ग्रहण हटा, अब कोरोनावायरस भी...

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में चल रहे प्रदर्शन को हटाने पर यूं रिएक्शन आया है.

शाहीन बाग को कराया गया खाली, तो बॉलीवुड फिल्ममेकर बोले- पनौती हटी, ग्रहण हटा, अब कोरोनावायरस भी...

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित का शाहीन बाग (Shaheen Bagh) पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • शाहीन बाग कराया गया खाली
  • अशोक पंडित का आया जोरदार रिएक्शन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

शाहीन बाग (Shaheen Bagh Protest) को खाली कराए जाने पर बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन आया है. अशोक पंडित का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग (Shaheen Bagh) में पिछले 101 दिन से चल रहे लगातार प्रदर्शन को खत्म कर दिया गया. दिल्ली पुलिस ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते जगह को खाली कराया. इस दौरान मौजूद महिलाओं समेत कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है. पुलिस के कई बार समझाने के बावजूद प्रदर्शनकारियों का एक तबका उठने को तैयार नहीं था. देर रात पुलिस ने कार्यवाही कर 101 दिन से प्रदर्शन खत्म करा दिया है.

बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा, "पनौती हटी! ग्रहण हटा! जहर हटा! देश के दुश्मन हटे! अब कोरोनावायरस (Covid 19) भी हटेगा !" अशोक पंडित के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बताते चले कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) के आह्वान के बीच दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को बंद करवाने को लेकर रविवार को दो गुट आपस में भिड़ गए थे. दोनों पक्षों में करीब आधे घंटे तक मारपीट और गालीगलौज हुई. एक पक्ष चाहता था कि पीएम के जनता कर्फ्यू के ऐलान का समर्थन किया जाए जबकि दूसरा पक्ष इसे मानने को तैयार नहीं था. इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई. हालांकि, बाद में मामला शांत करवा दिया गया था. बवाल के वक़्त स्टेज जिस से लोग भाषण देते हैं उसमें रखे समान को भी एक बार भीड़ ने उठा लिया था. वहीं, कोरोनावायरस (Covid 19) से संक्रमित लोगों की संख्या 490 हो गई है, और अब तक 9 लोगों की जान जा चुकी है.