संजय खान की किताब 'अस्सलामुअलैकुम वतन' हुई लॉन्च, बोले- सरकार बंद करे 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल...

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर संजय खान (Sanjay Khan) ने सभी भारतीयों से अनुरोध किया है कि वे एकदूसरे को धर्म के संकीर्ण चश्मे से नहीं देखें. उन्होंने कहा कि सरकार को 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल बंद करना चाहिए.

संजय खान की किताब 'अस्सलामुअलैकुम वतन' हुई लॉन्च, बोले- सरकार बंद करे 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल...

संजय खान (Sanjay Khan) की नई किताब हुई रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर संजय खान (Sanjay Khan) ने सभी भारतीयों से अनुरोध किया है कि वे एकदूसरे को धर्म के संकीर्ण चश्मे से नहीं देखें. उन्होंने कहा कि सरकार को 'अल्पसंख्यक' शब्द का इस्तेमाल बंद करना चाहिए. संजय खान ने 'अस्सलामुअलैकुम वतन (Assalamualaikum Watan)' नाम की अपनी नई किताब के विमोचन के अवसर पर सोमवार को यह कहा. संजय खान (Sanjay Khan) ने इस किताब में भारत की विरासत को आकार देने में मुस्लिमों की भूमिका पर प्रकाश डाला है और भारतीय मुस्लिमों को मुख्यधारा में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया है.

बॉलीवुड एक्टर ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सवाल, बोले- सर हम भारतीयों को बताएं सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर...

दिल्ली में भड़की हिंसा को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- मोदी को वोट न देने की वजह से...

संजय खान (Sanjay Khan) की किताब का विमोचन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और राज्य के चिकित्सा शिक्षा एवं संस्कृति मंत्री अमित देशमुख ने किया.  संजय खान ने इस मौके पर कहा,  'भारतीय मुसलमान के तौर पर हमें गर्व की अनुभूति होनी चाहिए. सशक्तिकरण और जिम्मेदारी का भाव होना चाहिए क्योंकि दुनिया के सभी मुस्लिमों के लिए हम उपलब्धिके दिशासूचक की ओर मार्ग प्रशस्त करते हैं. हम अपनी मातृभूमि पर पराए नहीं हैं, हम इस मिट्टी के बेटे और बेटी हैं.' इस मौके पर राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि खान धर्मनिरपेक्ष भारत की विचारधारा को आगे लेकर गए हैं. संजय खान की यह दूसरी किताब है. संजय खान इससे पहले अपनी आत्मकथा भी लिख चुके हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com