लड़की के चेहरे पर जबरदस्ती रंग लगाने लगे लड़के, Video शेयर कर गीतकार बोले- ये है आपकी होली, शर्म आती है...

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और स्क्रीन राइटर ने होली से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लड़के जबरदस्ती लड़की के चेहरे पर रंग लगाते दिख रहे हैं.

लड़की के चेहरे पर जबरदस्ती रंग लगाने लगे लड़के, Video शेयर कर गीतकार बोले- ये है आपकी होली, शर्म आती है...

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने होली का वीडियो शेयर कर जताया गुस्सा

खास बातें

  • मनोज मुंतशिर ने शेयर किया होली से जुड़ा वीडियो
  • ट्राफिक जाम में खड़ी लड़की को जबरदस्ती रंग लगाने लगे लड़के
  • लिरिकिस्ट ने वीडियो पोस्ट कर जताया गुस्सा
नई दिल्‍ली:

होली (Holi 2020) के त्योहार पर पूरे देश में खूब धूम मची हुई थी. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और स्क्रीन राइटर ने होली से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ट्राफिक जाम के दौरान गाड़ियां खड़ी होती हैं. तभी वहां कुछ लड़के गुलाल हवा में उड़ाते हुए आते हैं और ट्राफिक जाम में खड़ी लड़की को जबरदस्ती रंग लगाने लगते हैं. वीडियो में उन लड़कों का व्यवहार देख लिरिक्स राइटर मनोज मुंतशिर ने अपना गुस्सा जताया है. मनोज मुंतशिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा

इस वीडियो को शेयर कर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने आपत्ति जताई और लिखा, "तो ये है आपकी होली...शर्म आती है या वो भी गुलाल के साथ हवा में उड़ा दी जाती है." वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही लड़की अपनी स्कूटी लेकर आगे बढ़ने की कोशिश करती है, तभी कुछ लड़के जबरदस्ती उसके चेहरे पर गुलाल लगा देते हैं. उन लड़कों से बचकर किसी तरह वह लड़की वहां से निकलकर जा पाती है. मनोज मुंतशिर द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को 22 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में लड़के ट्रैफिक जाम में फंसे बाकी लोगों को भी तंग करते दिखाई दे रहे हैं. 

टाइगर की 'बागी 3' ने तोड़ा 'तान्हाजी' का रिकॉर्ड, किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन

Newsbeep

बता दें कि मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) लिरिक्स राइटर, टेलीविजन स्क्रिप्ट और स्क्रीन राइटर भी हैं. उन्होंने अपने करियर के दौरान एक विलेन का गलियां, तेरे संग यारा, कौन तुझे, दिल मेरी न सुने और तेरी मिट्टी जैसे कई मशहूर गानों के लिरिक्स लिखे हैं. अपने गानों के लिए मनोज मुंतशिर स्टार गिल्ड अवॉर्ड, रेडियो मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड और कई पुरस्कार जीत चुके हैं. करियर से इतर मनोज मुंतशिर अपने विचारों को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...