NDTV Khabar

पीएम मोदी पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने साधा निशाना, Tweet हो गया वायरल...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर ने हमला किया है. उनका ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने  साधा निशाना, Tweet हो गया वायरल...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर म्यूजिक डायरेक्टर ने साधा निशाना

खास बातें

  1. पीएम मोदी पर म्यूजिक डायरेक्टर का निशाना
  2. पीएम मोदी के संबोधन पर किया हमला
  3. उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने मंगलवार को महराष्ट्र के लातूर में लोगों को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और फर्स्ट टाइम वोटरों (First Time Voters) से खास अपील की.  अब उनके इस संबोधन पर बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने हमला किया है. उन्होंने पीएम मोदी का वीडियो शेयर कर उस पर ट्वीट किया है. विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) का यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. उनके इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने खूब रिएक्शन दिया है. यह पहला मौका नहीं है जब 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बॉलीवुड गलियारे से निशाना साधा गया है. उनसे पहले भी कई कलाकारों ने निशाना साधा था.

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान , बोले- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हकीकत Video से लाऊंगा सामने...


लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से अपील करते हुए कहा: "आपका पहला वोट बालाकोट में एयर स्ट्राइक करने वाले वीर जवानों के लिए समर्पित हो सकता है क्या? आपका पहला वोट पुलवामा में शहीद हुए वीरों के नाम समर्पित हो सकता है क्या?' पीएम मोदी ने आगे कहा, मैं फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters) को कहना चाहता हूं कि आप 18 साल के हो गए हैं और आप अपना पहला वोट देश के लिए दीजिए. देश को मजबूत बनाने के लिए दीजिए, एक मजबूत सरकार बनाने के लिए दीजिए." उनके इसी बयान पर विशाल डाडलानी (Vishal Dadlani) ने निशाना साधा है.

कन्हैया कुमार की खातिर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दी ये कुर्बानी, बेगूसराय में अब होगा कुछ ऐसा

म्यूजिक डायरेक्टर विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने लिखा:  उन्होंने अभी पुलगामा कहा? "साथ ही, क्या उन्होंने यह नहीं कहा कि शहीद सैनिकों के शवों पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए? तो अब? साथ ही, फर्स्ट टाइम वोटर्स (First Time Voters)को पूछना चाहिए कि 350 किलोग्राम विस्फोटक कैसे एक उच्च सुरक्षा वाले क्षेत्र में आ गए.  एक सिविलियन कार कैसे एक उच्च सुरक्षा के काफिले में शामिल हो गई." इस तरह  विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है.

Sapna Choudhary ने धमाकेदार डांस से बरपाया कहर, वायरल हुआ Video

विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) को सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जाना जाता है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement