हावड़ा में पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने किया पथराव तो भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- जानवरों से भी बदतर व्यवहार...

पश्चिम बंगाल के हावड़ा (Howrah) में लॉकडाउन और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन कराने के पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) भी भड़के नजर आ रहे हैं.

हावड़ा में पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने किया पथराव तो भड़के बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- जानवरों से भी बदतर व्यवहार...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने हावड़ा में पुलिसकर्मियों पर हुए पथराव को लेकर जताया गुस्सा

खास बातें

  • हावड़ा में पुलिसकर्मियों पर भीड़ ने किया पथराव
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित को हावड़ा मामले पर आया गुस्सा
  • अशोक पंडित का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल के हावड़ा (Howrah) में लॉकडाउन और सोशल डिस्‍टेंसिंग का पालन कराने के पुलिसकर्मियों पर हमला करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) भी भड़के नजर आ रहे हैं. उन्होंने पुलिस पर पथराव करने पर ट्वीट के जरिए जनता पर गुस्सा जताया है. साथ ही प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर कहा कि उनका कसूर केवल यही है कि वे चाहते हैं कि लोग लॉकडाउन का पालन करें, जिससे वह सुरक्षित रह सकें. बता दें कि हावड़ा में सोशल डिस्‍टेंसिंग (Social distancing) लागू करने की कोशिश कर रहे पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया गया, घटना में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने हावड़ा में हुई घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, "मैं नि:शब्द हो गया हूं और मेरा दिल उन सुरक्षाकर्मियों के लिए निकला जा रहा है, जिनके साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार हो रहा है. उनका कुसूर केवल इतना है कि वह चाहते हैं कि लोग लॉकडाउन को बनाए रखें, जिससे वह सुरक्षित रहेंगे. यह दृश्य हावड़ा का है." हावड़ा मामले को लेकर अशोक पंडित का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

बता दें कि पुलिसकर्मियों पर यह हमला तिकियापारा में उस समय हुआ जब वे सड़क के किनारे बाजार में भीड़ को 'अलग' करने की कोशिश कर रहे थे. इस दौरान हावड़ा में गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पत्थर फेंके, साथ ही दो पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई. गौरतलब है कि हावड़ा कोविड-19 के लिए हॉटस्पॉट जिला है, यहां से राज्य के 697 में से 79 मामले दर्ज किए गए थे. वहीं अशोक पंडित (Ashoke Pandit) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करने के साथ-साथ वह कई मुद्दों पर निशाना भी साधते हैं.