बॉलीवुड प्रोड्यूसर को कनिका कपूर पर आया गुस्सा, बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अब कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर लापरवाही करने पर रिएक्ट किया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर को कनिका कपूर पर आया गुस्सा, बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने कनिका कपूर (Kanika Kapoor) पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • अशोक पंडित ने कनिका कपूर पर किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर यूं लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

'बेबी डॉल' फेम बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) कोरोनावायरस (Coronavirus) की शिकार हो गई हैं. कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, कनिका कपूर लंदन से वापस आईं, लेकिन उन्होंने covid 19 का कोई टेस्ट नहीं कराया, इस दौरान उन्होंने पार्टी भी की. हालांकि, सिंगर ने अपना कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी खुद दी. लेकिन अब सिंगर के ऐसा करने पर लगातार बॉलीवुड गलियारों से रिएक्शन आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का इस पर रिएक्शन आया है. उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्विटर हैंडल से कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर लिखा, "तुम्हें शर्म आनी चाहिए कनिका कपूर, अधिकारियों से जानकारी छुपाकर गैर-जिम्मेदार होने के लिए. तुम लंदन से वापस आईं और तुमनें 5 सितारा होटल में पार्टी की. तुम 100 लोगों के संपर्क में आईं. लेकिन जब तुमने टेस्ट कराया तो तुम कोरोनावायरस पॉजिटिव आईं, तुमने दूसरों की जिंदगियों को भी खतरे में डाला." अशोक पंडित (Ashoke Pandit Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के खिलाफ लखनऊ में लापरवाही के लिए एफआईआर भी दर्ज हो गई है. इस बात की जानकरी पीटीआई ने ट्वीट कर दी है. ट्वीट के मुताबिक लखनऊ पुलिस चीफ ने कहा, "बॉलीवुड सिंगर जिनका कोरोनावायरस (Coronavirus) का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन पर लापरवाही के लिए एफआईआर दर्ज हुई है."


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com