Covid 19 से जंग के लिए चीन मेडिकल उपकरण से करेगा भारत की मदद, तो बॉलीवुड प्रोड्यसर बोले- दवाइयां बेच कर पैसे लूटेगा...

चीन का चैरिटी संगठन भारत की मेडिकल उपकरणों करेगा से सहायता, अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन आया है.

Covid 19 से जंग के लिए चीन मेडिकल उपकरण से करेगा भारत की मदद, तो बॉलीवुड प्रोड्यसर बोले- दवाइयां बेच कर पैसे लूटेगा...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • चीनी चैरिटी संगठन भारत की करेगा मदद
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने इस पर किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर, बताया चीन का प्लान
नई दिल्ली:

कोरोनावायस महामारी (Coronavirus Pandemic) के संकट से जहां पूरी दुनिया जूझ रही हैं, वहीं भारत में भी 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है. इस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सभी स्कूलों, कॉलेजों, दफ्तरों और पब्लिक प्लेसों को भी बंद कर दिया गया है. हालांकि, अब कोरोनावायरस (Covid 19) से जंग के लिए चीन का चैरिटी संगठन भारत की मेडिकल उपकरणों से सहायता करेगा, इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई. इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रिएक्ट किया है. बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने इसे लेकर चीन पर निशाना साधा है.


लगभग हर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने रखने वाले बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में चीन की मंशा को बताते हुए लिखा, "यही तो पूरा खेल है दोस्त! अब चीन मेडिकल उपकरण और दवाइयां बेच कर पैसे लूटेगा!" अशोक पंडित (Ashoke Pandit Twitter) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



वहीं, बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमण के कुल 1071 मामले सामने आए हैं. इस बीमारी से अब तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि 100 मरीज अब तक इस बीमारी से ठीक हो चुके हैं. इस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं. कोरोनावायरस  (Covid 19) को फैलने से रोकने के लिए सरकार लॉकडाउन (Lockdown), सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) समेत हर संभव कदम उठा रहीहै.