प्रियंका गांधी बोलीं 'कल ही मां का फोन आ गया था...' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- आपकी मां ने आपको गलत कहा है...

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन आया है.

प्रियंका गांधी बोलीं 'कल ही मां का फोन आ गया था...' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- आपकी मां ने आपको गलत कहा है...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने किया रिएक्ट

खास बातें

  • अशोक पंडित ने प्रियंका गांधी पर साधा निशाना
  • प्रियंका गांधी के ट्वीट पर अशोक पंडित ने किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) के बीच लोग नवरात्रि, नवरोज, हिंदू नववर्ष और गुडी पडवा पर एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी बधाई देना नहीं भूल रहे हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) ने नवरात्रि (Navratri) और नवरोज पर बधाई दी. उन्होंने कहा कि कल ही मां का फोन आ गया था कि नवरोज की थाली मत भूलना और मीठे चावल भी बना देना! प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्विटर पर लिखा,  कल ही मां का फोन आ गया था कि नवरोज की थाली मत भूलना और मीठे चावल भी बना देना! अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन आया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "प्रियंका जी आपकी मां ने आपको गलत कहा है! हमारे इस नए साल को नवरेह कहते हैं नवरोज नहीं! दूसरा हम आज के दिन मीठा चावल नहीं बनाते! नरेंद्र मोदी जी (Narendra Modi) और अमित शाह जी  (Amit Shah) का ट्वीट पढ़ लीजिए समझ आ जाएगा!" अशोक पंडित के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, "सभी कश्मीरी भाइयों और बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. देश और दुनिया बहुत कठिन दौर से गुजर रही है. मेरी प्रार्थना है कि सब स्वस्थ और सुरक्षित रहें. मुस्कुराते रहिए, हर सवेरा एक नया सवेरा है.'"