बिहार में बच्चों की मौत पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा, बोले- ये बच्चे नेताओं और अमीरों के होते तो...

बिहार में एंसेफ्लाइटिस से हुई 100 से ज्यादा बच्चों की मौत तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

बिहार में बच्चों की मौत पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा, बोले- ये बच्चे नेताओं और अमीरों के होते तो...

बिहार में एंसेफ्लाइटिस से हुई 100 से ज्यादा बच्चों की मौत, बॉलीवुड प्रोड्यूसर को आया गुस्सा

खास बातें

  • बिहार में बच्चों की मौत पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने जताया गुस्सा
  • ट्वीट करते हुए बिहार प्रशासन पर साधा निशाना
  • बच्चों की मौत को बताया सामूहिक हत्या
नई दिल्ली :

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक्यूट एंसिफेलाइटिस सिंड्रोम (AES) की वजह से करीब 100 से भी ज्यादा बच्चों की मौत हो गई है. बच्चों की मौत और अस्पताल की असुविधाओं को लेकर प्रशासन और बिहार के मुख्यमंत्री दोनों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. बिहार में हुई 100 से ज्यादा बच्चों की मौत पर आम नागरिकों से लेकर राजनीतिक दुनिया और बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. इस घटना पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी ट्वीट करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है. सम-सामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाले अशोक पंडित  (Ashoke Pandit) ने इस विषय पर बिहार प्रशासन को घेरा है. उन्होंने एंसिफेलाइटिस से हुई बच्चों की मौत पर अपना दुख भी जताया है. बिहार के मुद्दे पर अशोक पंडित  (Ashoke Pandit) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अमेरिका की सड़कों पर एक्सरसाइज करती दिखीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, Viral हुआ Video


फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित  (Ashoke Pandit) ने ट्वीट करते हुए बिहार सरकार और नेताओं पर तंज कसा है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा 'मैं बिहार की विफल प्रणाली से हुई 125 बच्चों की मौत को सामूहिक हत्या मानता हूं. इसकी जगह अगर मरने वाले बच्चे नेताओं और अमीर लोगों के होते तो सिस्टम की क्या प्रतिक्रिया होती?' अपने ट्वीट में अशोक पंडित ने 100 से ज्यादा बच्चों की मौत को सामूहिक हत्या माना है, जिसका कारण कोई और नहीं बल्कि प्रशासन लापरवाही है.

प्रियंका चोपड़ा को मम्मी ने अपने हाथों से खिलाया केक तो फैन्स बोले- अभी भी छोटी बच्ची है...देखें Video

बता दें कि बिहार में एंसेफ्लाइटिस सिंड्रोम' से बच्चों की मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इस बीमारी से पीड़ित 90 से ज्यादा बच्चे अब भी अस्पताल में भर्ती हैं. इसके साथ ही मुजफ्फरपुर पहला ऐसा जिला नहीं है जहां एंसेफ्लाइटिस की वजह से 100 बच्चों की मौत हुई हो. इससे पहले 2017 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी करीब 50 से ज्यादा बच्चों की मौत एंसेफ्लाइटिस के कारण हुई थी. वहीं इस दुखद त्रासदी पर मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री पहली बार मेडिकल कॉलेज का दौरा करने पहुंचे. इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी घटना का जायजा लेने हॉस्पिटल गए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com