पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- एक और सर्जिकल स्ट्राइक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया यह ट्वीट.

पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- एक और सर्जिकल स्ट्राइक

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया ट्वीट
  • उन्होंने इसे सर्जिकल स्ट्राइक करार दिया
नई दिल्ली:

देश भर में सीएए (CAA) को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बृहस्पतिवार को कांग्रेस एवं वाम दलों पर लोगों को धरना स्थल पर उकसाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि संविधान बचाने के नाम पर दिल्ली और देश में क्या हो रहा है, वह पूरा देश देख रहा है और देश की चुप्पी कभी न कभी रंग लायेगी.
राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देते हुए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कांग्रेस की पिछले 70 साल की राजनीति को लेकर उस पर हमला किया और कहा कि इस राजनीति के कारण कोई भी कांग्रेसी नेता आत्मनिर्भर नहीं हो पाया. अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का रिएक्शन आया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है.

Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने जोरदार मीम्स, फैंस बोले- रॉनी के भाई को पाकिस्तान भेजे सरकार...

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने लिखा: "पीएम नरेंद्र मोदी जी आपको और शक्ति मिले. आपने जिस तरह विपक्ष को ध्वस्त किया उसे खूब पसंद किया. यह सर्जिकल स्ट्राइक से कम नहीं था." बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने इस तरह पीएम मोदी को लेकर यह ट्वीट किया. उनके ट्वीट पर यूजर्स के भी रिएकेशन आने लगे हैं. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

जॉन सीना ने शेयर की आसिम रियाज की फोटो, तो बॉलीवुड एक्टर बोले-आसिम तुम स्टार बन गए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने इस दौरान संशोधित नागरिकता कानून पारित कर संविधान का उल्लंघन करने के विपक्ष के आरोपों की ओर इंगित करते हुए प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को देश में आपातकाल लागू करने, चुनी हुई कई राज्य सरकारों को गिराने जैसी विभिन्न घटनाओं का हवाला दिया और कहा, "संविधान बचाने की बात कांग्रेस को दिन में 100 बार बोलनी चाहिए, ये तो उनका मंत्र होना चाहिए." उन्होंने कहा, "इसलिए जितनी बार आप संविधान बोलोगे, कुछ चीजें आपको अपनी गलतियों का एहसास करा देंगी."

तैमूर अली खान ड्रम को देखते ही मचल उठे, लगे बजाने तो जुट गई भीड़- देखें वायरल Video

संशोधित नागरिकता कानून के संदभ में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को उद्धृत करते हुए कहा: "इसमें कोई संदेह नहीं हैं कि जो प्रभावित लोग भारत में बसने के लिए आये हैं, ये नागरिकता मिलने के अधिकारी हैं और अगर इसके लिए कानून अनुकूल नहीं हैं तो कानून में बदलाव किया जाना चाहिए." लोकसभा में करीब 100 मिनट के अपने जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा, "जो लोग हम पर आरोप लगा रहे हैं, उनसे पूछना चाहता हूं कि क्या पंडित नेहरू हिन्दू-मुस्लिम भेद करते थे ? क्या पंडित नेहरू हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते थे ?" (इनपुट भाषा से)

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...