BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव की चप्‍पल से की पिटाई तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- FIR दर्ज हो...

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट के इस वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है.

BJP नेता सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव की चप्‍पल से की पिटाई तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- FIR दर्ज हो...

सोनाली फोगाट के वीडियो पर अशोक पंडित ने किया ट्वीट

नई दिल्ली:

टिकटॉक (Tiktok) स्‍टार से बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) शुक्रवार को हिसार में बालसमंद मंडी के दौरे के दौरान मार्केट कमेटी के एक पदाधिकारी की चप्पल से पिटाई के मामले में विवादों में घिर गईं. सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. सोनाली फोगाट के इस पदाधिकारी को थप्पड़ और चप्पल से मारने का  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसे लेकर बॉलीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. सोनाली फोगाट के इस वीडियो पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट किया है. (ट्वीट के लिए यहां क्लिक करें)

vckg2c6g

बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को मार्केट कमेटी सेक्रेटरी को चप्पलों से पीटते हुए देखकर हैरान हूं. यह सिर्फ घमंड है. पार्टी सिद्धांतों के खिलाफ जाने के लिए खट्टर सरकार को उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही करनी चाहिए. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए.' बीजेपी नेता बनीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक पर काफी पॉपुलर रही हैं, और उनके ढेरों वीडियो भी हैं. 

देखें Video

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह घटना शुक्रवार को उस समय हुई जब सोनाली, किसानों के बाजार का निरीक्षण कर रही थीं. वह बाद में किसानों की शिकायतों की सूची लेकर इस पदाधिकारी के पास पहुंची थी, जिसने कथित तौर पर उन्‍हें 'ड्रामेबाज' कहा था. इस कथित टिप्पणी से नाराज सोनाली ने इस अधिकारी की पिटाई की और उसे अपशब्‍द कहे. वीडियो में इस पदाधिकारी को अपने खिलाफ आई शिकायतों को खारिज करते हुए इनके समाधान का आश्‍वासन देते हुए देखा जा सकता है. गौरतलब है कि सोनाली ने हरियाणा के विधानसभा चुनावों में हैवीवेट नेता कुलदीप बिश्‍नोई के खिलाफ हिसार से बीजेपी उम्‍मीदवार के तौर पर चुनौव लड़ा था लेकिन उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा था.