NDTV Khabar

प्रियंका गांधी ने पूछा 'इतनी दूर से कैसे पहचाना' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- लुटेरों को दूर से ही पहचान...

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका गांधी स्टीमर में यात्रा कर रही थीं, और तट पर खड़े लोगों ने उन्हें देखा तो प्रियंका ने जनता से पूछा, 'इतनी दूर से कैसे पहचाना?' अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ये कहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रियंका गांधी ने पूछा 'इतनी दूर से कैसे पहचाना' तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- लुटेरों को दूर से ही पहचान...

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के कमेंट पर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने यूं किया ट्वीट

खास बातें

  1. प्रियंका गांधी के कमेंट पर दिया जवाब
  2. ट्विटर पर वायरल हुआ ट्वीट
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर हैं अशोक
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) इन दिनों उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) प्रचार में जुटी हुई हैं और वे जनता से कनेक्ट बनाने के लिए स्टीमर से भी यात्रा कर रही हैं. प्रियंका गाधी प्रयागराज और वाराणसी के बीच गंगा नदी में स्टीमर से प्रचार कर रही हैं. कल प्रियंका गांधी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) स्टीमर में यात्रा कर रही थीं, और तट पर खड़े लोगों ने उन्हें देखा तो कांग्रेस महासचिव ने जनता से पूछा, 'इतनी दूर से कैसे पहचाना?' प्रियंका के इस वीडियो को लेकर 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने Twitter (ट्विटर के लिए यहां क्लिक करें) पर तंज कसा है. 

इस कॉमेडियन का पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन पर तंज, लिखा- आप PM भी हो कभी उसका काम भी कर लिया करो...

gjep5088

PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज होगी पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक, बताई ये वजह

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. फिल्म प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने प्रियंका गांधी के इस वीडियो और कमेंट को निशाना बनाया और Twitter पर लिखाः 'लुटेरों को दूर से ही पहचान लिया जाता है! वैसे लोग हैं कहां पर!' अशोक पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वैसे भी वे अपने तीखे व्यंग्य के लिए भी सोशल मीडिया पर काफी पहचाने जाते हैं.

 

 

बीजेपी नेता पर Tweet के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया गुस्सा, लिखा- हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते...

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) इन दिनों पूर्वी उत्तर प्रदेश में जोर-शोर से प्रचार कर रही है और कांग्रेस में उत्तर प्रदेश में नई जान फूंकने की जुगत में लगी हैं. वहीं, अशोक पंडित सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे देश से जुड़े अधिकतर मसलों पर ट्वीट करते हैं. अशोक पंडित संजय बारू की किताब पर बनी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के को-प्रोड्यूसर भी हैं. अशोक पंडित इंडियन फिल्म ऐंड टीवी डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) के अध्यक्ष भी हैं. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Jhund Teaser: अमिताभ बच्चन की 'झुंड' का टीजर रिलीज, 'सैराट' के डायरेक्टर का दिखा पॉवरफुल अंदाज

Advertisement