VIDEO: रामदास अठावले के भाषण पर पीएम मोदी और राहुल गांधी हंसे, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया यह Tweet

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) के भाषण पर बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर ने ट्ववीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

VIDEO: रामदास अठावले के भाषण पर पीएम मोदी और राहुल गांधी हंसे, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने किया यह Tweet

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) का भाषण वायरल

खास बातें

  • रामदास अठावले के भाषण पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर का ट्वीट
  • रामदास अठावले का भाषण हो रहा है वायरल
  • पीएम मोदी और राहुल गांधी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए
नई दिल्ली:

लोकसभा (Lok Sabha) में आज सांसदों ने सदन के स्पीकर के तौर पर कोटा के बीजेपी (BJP) सांसद ओम बिरला (Om Birla) को चुना. ओम बिरला अब लोकसभा के स्पीकर बन गए हैं. ओम बिरला को बधाई देने के लिए सभी पार्टी के नेताओं ने भाषण दिया. लेकिन जिस नेता के भाषण ने सबका ध्यान खींचा वो हैं रामदास अठावले (Ramdas Athawale). रामदास अठावले के भाषण पर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) सहित सदन में मौजूद सभी नेता जोर-जोर से हंसने लगे. अब उनके भाषण  पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित  (Ashoke Pandit)  ने भी अपना रिएक्शन दिया है.  अशोक पंडित (Ashoke Pandit) का ट्वीट वायरल हो रहा है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने पवन सिंह के गाने पर यूं किया डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने रामदास अठावले (Ramdas Athawale) का वीडियो शेयर करते हुए लिखा: "बहुत शानदार. उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा लगा." अशोक पंडित ने इस तरह रामदास अठावले के भाषण की तारीफ की. अशोक पंडित ने रामदास आठावले के इस वीडियो को शेयर करते हुए यह शब्द लिखे. बता दें कि  रामदास अठावले मोदी सरकार में सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री हैं.

Bharat Box Office Collection Day 14: सलमान खान की फिल्म ने 14वें दिन की शानदार कमाई, कमाए इतने करोड़

रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने संसद में ओम बिरला को लोकसभा का स्पीकर बनने पर अपने ही अंदाज में बधाई दी. इस दौरान उनके भाषण का सुनकर पीएम मोदी, राहुल गांधी और सोनिया गांधी सहित सभी नेता हंसने लगे. इतना ही नहीं रामदास अठावले राहुल गांधी को उनके जन्मदिन पर बधाई भी दी. अठावले ने कहा कि राहुल जी ने बहुत कोशिश की, लेकिन लोकतंत्र में लोग जो चाहते हैं उनकी सरकार बनती है. जब आपकी सत्ता थी, तो मैं आपके साथ था. चुनाव से पहले कांग्रेस वाले बोल रहे थे कि इधर आओ, लेकिन मैंने बोला मैं उधर आकर क्या करूंगा. मैंने हवा का रुख देखा था कि हवा मोदी जी के साथ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...