NDTV Khabar

अमित शाह ने 'जय श्री राम' को लेकर ममता बनर्जी पर लगाया था आरोप, अब बॉलीवुड से मिला ये जवाब...

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपने भाषण के दौरान कहा था कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) लोगों को 'जय श्री राम' का नारा लगाने से रोक रही हैं. बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी ने दिया जवाब.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमित शाह ने 'जय श्री राम' को लेकर ममता बनर्जी पर लगाया था आरोप, अब बॉलीवुड से मिला ये जवाब...

अमित शाह (Amit Shah) के कमेंट पर प्रीतिश नंदी का रिएक्शन

खास बातें

  1. अमित शाह के कमेंट पर आया जवाब
  2. ममता बनर्जी पर लगाया था आरोप
  3. बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) ने कुछ दिन पहले पश्चिम बंगाल में अपने भाषण के दौरान कहा था कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) लोगों को 'जय श्री राम' का नारा लगाने से रोक रही हैं. अब इस पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी और फिल्म डायरेक्टर ओनिर का रिएक्शन आ गया है. प्रीतिश नंदी ने बीजेपी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) से इस आरोप का जवाब सोशल मीडिया पर दिया है. प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने ट्वीट किया है और कहा है कि बंगाल के लोग 'जय श्री राम' नहीं बोलते हैं और उन्होंने बताया है कि बंगालियों में आम तौर पर य्ा बोला जाता है. 

बॉलीवुड एक्टर ने पोस्ट किया इस डॉक्टर का वीडियो, बोलीं- पीएम नरेंद्र मोदी के...देखें Video


अनुपम खेर पहुंचे पत्नी के लिए वोट मांगने, दुकानवाले ने पूछा- क्या किया 5 साल में? हाथ जोड़े और... देखें VIDEO

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने-माने प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने ट्वीट में लिखा हैः 'अमित शाह शिकायत कर रहे हैं कि ममता बंगालियों को जय श्री राम नहीं बोलने दे रही हैं. लेकिन मैंने कभी नहीं सुना कि बंगाली जय श्री राम के नारे लगाते हैं. हम राजनैतिक नारे लगाते हैं, टैगोर की कविताएं बोलते हैं, गलत के खिलाफ नारेबाजी करते हैं. फिर यह चाहे दुनिया में कहीं भी हो. तोमार नाम, अमार नाम, वियतनाम.' बॉलीवुड के डायरेक्टर ओनिर (Onir) ने इस पर रिएक्शन देते हुए लिखा हैः 'तोमार नाम अमार नाम वियतनाम' मुझे बेहद पसंद है.

रवि किशन और मनोज तिवारी को लेकर ये क्या कह गए निरहुआ, बोले- जीते तो इनकी वजह से...

टिप्पणियां

इस तरह प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) और ओनिर (Onir) ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के आरोप का अपने अंदाज में जवाब दिया है. प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर भी हैं और वे प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस के बैनर तले फिल्में प्रोड्यूस करते हैं. प्रीतिश नंदी 'चमेली', 'शादी के साइड इफेक्ट्स', 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'कांटे' और 'प्यार के साइड इफेक्ट्स' प्रोड्यूस कर चुके हैं और वे लगातार कॉलम भी लिखते हैं. प्रीतिश नंदी के कई टेलीविजन शो भी पॉपुलर रहे हैं और वे सोशल मीडिया पर बहुत ही बेबाकी से अपना राय रखते हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement