GDP में आई 23.9% की गिरावट, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- यह कहना बंद करो कि...

बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने भारत की जीडीपी गिरने को लेकर सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

GDP में आई 23.9% की गिरावट, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- यह कहना बंद करो कि...

भारत की GDP गिरने पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • जीडीपी में आई गिरावट पर प्रीतिश नंदी ने किया ट्वीट
  • प्रीतिश नंदी ने सरकार पर साधा निशाना
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में भारत की जीडीपी (GDP) यानी सकल घरेलू उत्पाद में 23.9 प्रतिशत की भारी गिरावट दर्ज की गई है. कोरोना वायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन का असर देश के सकल घरेलू उत्पाद पर देखने को मिला है. इस बात को लेकर हाल ही में बॉलीवुड प्रोड्यूसर प्रीतिश नंदी ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट के जरिए प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy Twitter) ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है. 

Newsbeep


प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "अब सभी चीजें ढह चुकी हैं या ढहने वाली हैं. अर्थव्यवस्था, स्वास्थ्य सेवा,रोजगार, जीडीपी, जीएसटी, गरीबों की जिंदगी और मध्यम वर्ग पर पड़ने वाला भारी टैक्स.  क्या हम इस सरकार के प्रचार और ओवरसेल को रोक सकते हैं. और यह कहना बंद करो कि कोई अच्छा विपक्ष नहीं है? परेशान समय अपने हीरो खुद ढूंढ़ लेता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सोमवार को सरकार की ओर से जीडीपी के आंकड़े जारी किए गए. 21 लाख करोड़ रुपये के वित्तीय सहायता के बावजूद कोरोना वायरस महामारी की वजह से कारोबार और आम इंसान पर भारी असर पड़ा.  कोरोना संकट (Coronavirus) के दौरान अप्रैल-मई महीनों में कई हफ्तों तक बंद रही इन फैक्टरियों की वजह से करोड़ों मजदूर बेरोजगार हुए. अब सांख्यिकी मंत्रालय ने अपने ताजा आंकलन रिपोर्ट में कहा है की लॉकडाऊन की वजह से आर्थिक गतिविधियां ठप्प पड़ गयीं जिस वजह से इस साल अप्रैल से जून की पहली तिमाही में अर्थव्यवस्था अप्रत्याशित 23.9% सिकुड़ गयी.