गुस्साए प्रदर्शनकारियों के आगे पुलिस ने किया कुछ ऐसा, थम गई हिंसा और रोने लगे लोग, बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर निर्माता प्रीतिश (Pritish Nandy Twitter) ने ट्वीट करते हुए भारत में पुलिसवालों का प्रदर्शकारियों के साथ व्यवहार पर निशाना साधा है और इसके साथ ही उन्होंने मयामी पुलिस का उदाहरण दिया है. 

गुस्साए प्रदर्शनकारियों के आगे पुलिस ने किया कुछ ऐसा, थम गई हिंसा और रोने लगे लोग, बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रीतिश नंदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • भारतीय पुलिस बल पर साधा निशाना
  • दिया मयामी पुलिस का उदाहरण
नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता और पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करते हैं. ऐसे में प्रीतिश को कई बार ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है. अब हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है, जो काफी सुर्खियो में है. दरअसल, प्रीतिश (Pritish Nandy) ने ट्वीट करते हुए भारत में पुलिसवालों का प्रदर्शकारियों के साथ व्यवहार पर निशाना साधा है और इसके साथ ही उन्होंने मयामी पुलिस का उदाहरण दिया है. 

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हर लड़ाई विनम्रता से जीत सकते हैं , ताकत और बल से नहीं. मयामी पुलिस ने गुस्साए प्रदर्शनकारियों, कैमरों और दुनिया के सामने माफी मांगकर दुनिया के सभी पुलिस बलों को पीछ छोड़ दिया. भीड़ रोने लगी. हिंसा बंद हो गई. क्या हमारा पुलिस बल ऐसा नहीं सोच सकता?" प्रीतिश नंदी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रीतिश नंदी (Pritish Nandy) बॉलीवुड प्रोड्यूसर के साथ-साथ, पत्रकार और सांसद भी रह चुके हैं. उन्होंने 2001 में अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'कुछ खट्टी कुछ मीठी' प्रोड्यूस की थी. इसके बाद प्रीतिश कई फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर की भूमिका निभाई. प्रीतिश नंदी 1982 से 1991 तक द टाइम्स ऑफ इंडिया ग्रुप में पब्लिशिंग डायरेक्ट के रूप में काम किया. वहीं, प्राइम वीडियोज पर उन्होंने 'फोर मोर शॉट्स' को भी प्रोड्यूस किया है.