रमजान में रोजा रखने वालों के लिए परेशान हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इससे वायरस का खतरा....

बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है. दरअसल, तनुज गर्ग ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

रमजान में रोजा रखने वालों के लिए परेशान हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर, बोले- इससे वायरस का खतरा....

तनुज गर्ग (Tanujj Garg) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • लोगों के रोजा रखने को लेकर परेशान हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर
  • ट्वीट कर कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दुनिया पर जहां कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा मंडरा रहा है, वहीं, अब जल्द ही मुस्लिमों का सबसे पवित्र त्योहार ईद आना वाला है. ईद (Eid 2020) से पहले रमजान (Ramadan 2020) का महीना सबसे पवित्र माना जाता है. इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोग पूरे महीने रोजा रखते हैं. ईद को देखते हुए और रमजान को लेकर बॉलीवुड प्रोड्यूसर तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के लिए अपनी चिंता जाहिर की है. दरअसल, तनुज गर्ग ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

तनुज गर्ग (Tanujj Garg) ने रमजान (Ramadan) को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं उन लोगों के लिए काफी चिंतिंत हूं, जो इस रमजान में रोजा रखेंगे. क्योंकि व्रत रखने से रोग प्रतिरोधक क्षमता कम हो जाती है, जिसकी वजह से आपको वयारस लगने का खतरा बढ़ जाता है." तनुज गर्ग के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


वहीं, रमजान का महीना 23 अप्रैल से शुरू हो रहा है, जो 23 मई को खत्म होगा. उसके बाद पूरी दुनिया में धूमधाम से ईद मनाई जाएगी. बता दें, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) तेजी से पैर पसार रहा है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8447 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 918 नए मामले आए हैं और 31 लोगों की जान गई है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 765 लोग ठीक हुए हैं.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com