NDTV Khabar

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी बोले, 'मैं स्टेज पर आखिरी सांस लेना चाहता हूं'

'आशिकी-2' और 'रॉय' जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक अंकित तिवारी की इच्छा है कि वह अपनी आखिरी सांस स्टेज पर ही लें.

51 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी बोले, 'मैं स्टेज पर आखिरी सांस लेना चाहता हूं'

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. अंकित तिवारी ने दिया बयान
  2. सिंगिंग के लिए कही ये बात
  3. बॉलीवुड में गाए कई गाने
नई दिल्ली: 'आशिकी-2' और 'रॉय' जैसी फिल्मों के गीतों को अपनी आवाज दे चुके गायक अंकित तिवारी की इच्छा है कि वह अपनी आखिरी सांस स्टेज पर ही लें. तिवारी ने बताया, "मैंने संगीत को खुद ही एक पेशे के रूप में चुना है. मुझे फिल्म जगत का हिस्सा होने पर कभी भी किसा प्रकार का बोझ या दबाव महसूस नहीं हुआ." अंकित ने कहा, "संगीत मेरा जुनून है. मुझे संगीत पसंद है और मेरी इच्छा है कि मैं अपनी आखिरी सांसे स्टेज पर ही लूं. मैं हमेशा खुद को स्टेज पर गाता हुआ देखना चाहता हूं." गणेश उत्सव के मौके पर 32 वर्षीय अंकित ने शुक्रवार को 'बे पिंजरा' नामक गाना रिलीज किया. 

गोविंदा की पत्नी के साथ सेल्फी लेना चाहता था फैन, सुनीता ने खींचा फोन और किया कुछ ऐसा Video हुआ वायरल

अंकित ने कहा, "यह गाना मेरे लिए बहुत खास है. मैंने इसमें अपना दिल और अपनी आत्मा डाली है. यह गाना 'आपको खुद के पिंजरे से निकलने' का संदेश देता है." उन्होंने बॉलीवुड में कई गाने गाये हैं, लेकिन जब कोई उभरता स्टार सिंगिंग में रुचि दिखाता तो वाहवाही करने से पीछे नहीं हटते. 

अक्षरा सिंह ने अपने फैन्स के लिए डाला ये वीडियो, यूजर्स ने खूब की तारीफ... देखें Video

अभिनय और गायिकी के लिए मशहूर हो रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बारे में गायक-संगीतकार अंकित तिवारी का मानना है कि वह पेशेवर गायन के लिए अच्छी तरह प्रशिक्षित हैं. अंकित ने कहा, 'श्रद्धा प्रशिक्षित प्रतिष्ठित गायिका हैं, इसलिए जब वह गाती हैं तो बहुत ही बारीकी और खूबसूरती से गाती हैं. मुझे लगता है कि वह पेशेवर गायिका के तौर पर प्रशिक्षित हैं.'

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement