कोरोनावायरस को लेकर इस बॉलीवुड सिंगर ने सुनाया भयानक अनुभव, बोलीं- मैं ऑस्ट्रेलिया में थी तभी...

सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) को लेकर इंडिया टुडे में खबर छपी है. जिसके अनुसार, कोरोनावायरस के दस्तक देने से पहले वो परिवार के साथ छुट्टियां बिताने ऑस्ट्रेलिया गई हुई थीं. इसी दौरान का डरावना अनुभव उन्होंने शेयर किया है.

कोरोनावायरस को लेकर इस बॉलीवुड सिंगर ने सुनाया भयानक अनुभव, बोलीं- मैं ऑस्ट्रेलिया में थी तभी...

बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan)

नई दिल्ली:

भारत सहित दुनियाभर में कोरोनावायरस (Coronavirus) ने दहशत फैला दी है. इस माहामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या 5,49,655 पहुंच गई है, जबकि 24, 866 लोगों ने अपनी जान गंवाई है. भारत की बात करें तो अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है और इससे संक्रमितों की संख्या 694 पहुंच गई है. गुरुवार को 88 नए मामले सामने आए हैं. इसी बीच बॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस नीति मोहन (Neeti Mohan) ने कोरोनावायरस संबंधित एक वाकया शेयर किया है, जो खूब सुर्खियों में है. फैन्स उनके इस किस्से पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) को लेकर इंडिया टुडे में खबर छपी है. जिसके अनुसार, कोरोनावायरस के दस्तक देने से पहले वो परिवार के साथ छुट्टियां बिताने ऑस्ट्रेलिया गई हुई थीं. इसी दौरान का डरावना अनुभन उन्होंने शेयर किया है. नीति मोहन ने अपनी ट्रिप के बारे में कहा: "ऑस्ट्रेलिया में इस महामारी की शुरुआत ही हुई थी और अचानक से बीमार लोगों की संख्या में बढ़ोतरी होने लगी. तभी हमने खबर सुनी कि हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन में कोरोनावायरस के लक्षण हैं. मुझे यह सुनकर सदमा लगा कि इतने बड़े कलाकार को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो सकता है तो हमें भी हो सकता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नीति मोहन (Neeti Mohan) के मुताबिक, यह काफी भयानक अनुभव था क्योंकि यह कई शहरों में फैल चुका था. बता दें कि नीति मोहन और उनके परिवार को 17 मार्च को भारत वापस आना था, लेकिन कोरोना के चलते वे सिंगापुर और दुबई के रास्ते जल्द से जल्द भारत वापस आ गए. फिलहाल वो और उनका परिवार आइसोलेशन में हैं.

बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए भारत सरकार ने 1 लाख 70 हजार करोड़ के राहत पैकेज की घोषणा की. इसके साथ-साथ स्वास्थ्यकर्मियों को 50 लाख रुपए का बीमा कवर का भी एलान किया गया. वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, 'पीएम गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत 80 करोड़ गरीब लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था की जाएगी ताकि कोई गरीब भूखा नहीं रहे. उधर, सरकार ने अंतरराष्ट्रीय उड़ान पर लगी रोक को 14 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है. पहले यह रोक 31 मार्च तक थी. उधर, कोरोनावायरस संकट को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने एक अहम कदम उठाया है. पीएम मोदी ने कैबिनेट मंत्रियों को राज्यों का प्रभारी बना कर स्थिति पर नजर रखने को कहा है.