सलमान खान पर इस बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, बताया- 'कागजी टाइगर'

सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) पर एक बार फिर निशाना साधा है. उन्होंने सलमान खान को कागज का टाइगर तक कह डाला है.

सलमान खान पर इस बॉलीवुड सिंगर ने साधा निशाना, बताया- 'कागजी टाइगर'

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' को लेकर सोना मोहापात्रा ने साधा निशाना

खास बातें

  • सिंगर सोना मोहापात्रा ने सलमान खान पर फिर साधा निशाना
  • 'भारत' को लेकर किया ट्वीट
  • सलमान को बताया 'कागजी टाइगर'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने एक बार फिर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है. इस बार सोना मोहापात्रा ने सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) को लेकर उन्हें खरी-खरी सुनाई है और उन्हें 'कागज का टाइगर' तक कह दिया है. हालांकि, उन्होंने सलमान खान का बिना नाम लिए निशाना साधा है. दरअसल, सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने फिल्म 'भारत' की कमाई को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए सवाल किया, 'आप उस सुपरस्टार को क्या कहेंगे जिसने जनता में इतने प्रमोशन और प्रचार के बाद भी एक सिंगल तक नहीं दिया?' सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने खुद ही किए सवाल का जवाब देते हुए उन्हें 'कागजी टाइगर' कहा.

भारत की जीत के बाद खुद को नहीं रोक पाए रणवीर सिंह, मैदान में उतरकर कोहली को यूं दी बधाई - देखें Video


सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) केवल यहीं नहीं रुकी. उन्होंने भारत के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'डियर इंडिया. ऐसे कागजी टाइगर्स को पूजना बंद करो. चलो किन्हीं और ज्यादा काबिल हीरो को ढूंढते हैं.' ये पहली बार नहीं है जब सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है, इससे पहले भी सोना ने ऐसा किया है. कुछ दिनों पहले सोना मोहापात्रा ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था. जिसमें उन्होंने सलमान खान को लेकर लिखा था, 'डियर ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं करती और आपसे अनुरोध करती हूं कि आप अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर अपने एडवरटीजमेंट ट्वीट न करें.'

काला हिरण शिकार केस: सलमान खान को बड़ी राहत, जोधपुर कोर्ट ने फर्जी एफिडेविट दाखिल करने के मामले में किया बरी

बता दें सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) सलमान खान (Salman Khan) को ट्विटर पर फॉलो नहीं करती. अगर, सोना मोहापात्रा के शुरुआती दिनों की बात करें तो सोना मोहापात्रा ने विज्ञापनों से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें पहचान एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'डेली बेली' के गाने बेदर्दी राजा से मिली थी. सोना ने आमिर खान के शो 'सत्यमेव ज्यते' (Satyamev Jayate) के लिए भी कई गाने गाए. जिसमें उनकी परफॉर्मेंस ने लोगों के दिल को छू लिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...