बॉलीवुड सिंगर ने ट्विटर पर सलमान को लेकर निकाला गुस्सा, बोलीं- 'मैं इस आदमी को फॉलो नहीं करती...'

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करके ट्वीटर से अपील की है कि अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर एडवरटाइज न करें.

बॉलीवुड सिंगर ने ट्विटर पर सलमान को लेकर निकाला गुस्सा, बोलीं- 'मैं इस आदमी को फॉलो नहीं करती...'

सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  • सोना महापात्रा ने किया ट्वीट
  • सलमान के अकाउंट को लेकर कही ये बात
  • बोलीं- 'मैं इस आदमी को फॉलो नहीं करती...'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करके ट्वीटर से अपील की है कि अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर एडवरटाइज न करें. सोना मोहापात्रा ने जो स्क्रीनशॉट अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट किया है उसमें बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का ट्विटर हैंडल दिखाई दे रहा है. सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भारत' (Bharat) के रैप करने का ट्वीट किया है और जानकारी दी है. सलमान खान द्वारा ट्वीट किए गए पोस्ट में कैटरीना कैफ भी साथ दिखाई दे रही हैं. हालांकि सलमान खान को सोना महापात्रा ट्विटर पर फॉलो नहीं करते.

Kalank First Poster: वरुण धवन के आंखों में काजल और दिखा गुस्सा, आलिया भट्ट ने यूं की तारीफ

 

 

सोना महापात्रा ने ट्वीट किया है कि 'डियर ट्विटर, मैं इस व्यक्ति को फॉलो नहीं करती और आपसे अनुरोध करती हूं कि आप अपने एल्गोरिदम को सजग करें और मेरे टाइमलाइन पर अपने एडवरटीजमेंट ट्वीट न करें.' सोना महापात्रा एक मशहूर इंडियन सिंगर हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड सॉन्ग गाए हैं. उड़ीसा के कटक में जन्मी सोना मोहपात्रा के ट्विटर पर 1 लाख 45 हजार से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SONA (@sonamohapatra) on

 

आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया जवाब, बोलीं- 'मेरी राय है इसे अपने तक ही रखूंगी...'

सोना महापात्रा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई भुवनेश्वर से पूरी की है.  उसके बाद उन्होंने कॉलेज ऑफ़ इंजिनीरिंग एंड टेक्नोलॉजी से बीटेक में डिग्री ली. उन्होंने सिम्बोसिस से एमबीए की डिग्री हासिल की है. एमबीए में डिग्री हासिल करने के बाद उन्होंने पैराशूट और मेडिकर जैसी कंपनियों में बतौर ब्रांड मैनजर काम किया. सोना महापात्रा की शादी फिल्म संगीतकार और संगीत निर्देशक राम संपत से हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...