राजनीति के सवाल पर बोले सोनू निगम, एक पार्टी से आया था ऑफर लेकिन...

मशहूर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) को अकसर ही विभिन्न राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए देखा गया है

राजनीति के सवाल पर बोले सोनू निगम, एक पार्टी से आया था ऑफर लेकिन...

सोनू निगम (Sonu Nigam) ने बताया कि एक पार्टी से आया था ऑफर

नई दिल्ली:

मशहूर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) को अकसर ही विभिन्न राजनैतिक मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करते हुए देखा गया है, लेकिन वे फिलहाल राजनीति में आने के लिए तैयार नहीं हैं. सोनू ने (Sonu Nigam) कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय दी, चाहे सार्वजनिक जगहों पर राष्ट्र गान के दौरान खड़े होने की हो, मीटू अभियान हो या फिर लाउड स्पीकर पर अजान की बात हो. सोनू (Sonu Nigam) ने सामाजिक मुद्दों में भी काफी रुचि ली है. इससे पहले वे ट्रांसजेंडर समूह के लिए भी अपना समर्थन दे चुके हैं, आदिवासी बच्चों की पढ़ाई के खातिर धन इकट्ठा करने लिए उन्होंने एक चैरिटी कन्सर्ट का आयोजन भी किया था, यूनीसेफ के एक चैरिटी प्रोजक्ट में भी वह शामिल हो चुके हैं, भारत में कुपोषण को दूर करने की दिशा में भी सोनू (Sonu Nigam) ने काफी काम किया है और इस तरह की और भी कई सामाजिक कार्यो में सोनू (Sonu Nigam) शामिल रह चुके हैं.

कटरीना कैफ ने सलमान खान से पूछा, मुझसे शादी कब करोगे, Video हुआ वायरल

आने वाले समय में राजनीति में आने के सवाल पर सोनू  (Sonu Nigam) ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को ईमेल पर बताया मैं फिलहाल राजनीति के लिए तैयार नहीं हूं. मुझे इसके लिए एक प्रस्ताव भी आया था जिसे मैंने मना कर दिया. सोनू (Sonu Nigam) ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्हें किस राजनैतिक दल ने प्रस्ताव दिया था. सोनू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जीवन पर आधारित वेब सीरीज के लिए 'श्याम के रोगन रेले' गीत को अपनी आवाज दी हैं. जब उनसे यह पूछा गया गया कि प्रधानमंत्री पर आधारित होने की वजह से क्या इस प्रोजेक्ट को लेकर उन पर दवाब था?

अनिल कपूर ने 'स्लमडॉग' फिल्म के डायरेक्टर से की मुलाकात, बताया किस मुद्दे पर हुई चर्चा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस सवाल के जवाब में सोनू (Sonu Nigam) ने कहा कि ऐसा भी नहीं था. उन्होंने इस कविता को बिल्कुल वैसे ही गाया जैसे कि वह दूसरे किसी गाने को गाते हैं. पिछले महीने सोनू काफी व्यस्त थे क्योंकि वह अपने 18वें अमेरिकन म्यूजिकल टूर पर गए थे. सोनू को ऐसा लगता है कि वक्त के साथ-साथ दर्शकों और उनकी पसंद में भी बदलाव आए हैं. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)