बॉलीवुड सिंगर ने Coronavirus को लेकर की राम नवमी मेले को टालने की अपील, बोले- इसमें देर होनी चाहिए...

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) पर बढ़ी चिंता के बीच रामनवमी मेले को टालने की अपील की है.

बॉलीवुड सिंगर ने Coronavirus को लेकर की राम नवमी मेले को टालने की अपील, बोले- इसमें देर होनी चाहिए...

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस के बीच की रामनवमी (Ram Navami) मेले को टालने की अपील

खास बातें

  • विशाल ददलानी ने कोरोनावायरस के बीच की राम नवमी को टालने की अपील
  • बॉलीवुड सिंगर का ट्वीट हुआ वायरल
  • विशाल ददलानी ने ट्वीट में एंटी सीएए प्रोटेस्ट पर भी की बात

बॉलीवुड कलाकार कोरोनावयारस (Coronavirus) को लेकर लगातार सतर्क नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस पर बढ़ी चिंता के बीच रामनवमी (Ram Navami) मेले को टालने की अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में एंटी सीएए और एनपीआर प्रोटेस्ट को भी कुछ दिनों तक निलंबित करने की मांग की है. विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो इससे संक्रमित होकर भारत में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है. 

विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए ट्वीट किया, "आपसे 2 अपील करता हूं, इसके लिए आप मुझसे नफरत करेंगे, लेकिन इसे करना भी जरूरी है: पहली यह कि रामनवमी मेला अपने निर्धारित समय पर नहीं होना चाहिए. अगर इसमें देरी होती है तो होनी चाहिए. दूसरा यह कि एंटी सीएए-एनपीआर और एनआरसी के विरोध को भी निलंबित किया जाना चाहिए, जब तक यह खतरा टल न जाए. कृप्या भारत के खातिर." विशाल ददलानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बता दें कि विशाल ददलानी के अलावा कोरोनावायरस को लेकर कार्तिक आर्यन, ऋषि कपूर, अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे कई कलाकारों ने ट्वीट किया है.


बता दें कि कोरोनावायरस (Coronavirus) से जुड़ा भारत में ताजा मामला पंजाब के नवांशहर जिले का है जहां 72 साल एक बुजुर्ग की मौत हुई है. वह इटली होते हुए जर्मनी से लौटा था. शख्स की मौत के बाद गांव को सील कर दिया गया है, साथ ही जिस डॉक्टर की देखरेख में उनका इलाज चल रहा था उन्हें भी होम कोरैंटॉइन कर दिया गया है. वहीं, विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) की बात करें तो बॉलीवुड सिंगर अपने बेबाक विचारों के लिए खूब जाने जाते हैं, साथ ही वह हर मुद्दों पर अपनी राय भी पेश करते हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com