NDTV Khabar

मुंबई की बारिश पर 'बिग बी' ने लिख दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई की बारिश पर 'बिग बी' ने लिख दी ऐसी बात, वायरल हो गया ट्वीट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मुंबई की बारिश को लेकर किया कटाक्ष

नई दिल्ली:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मंगलवार को मुंबईवासियों का बारिश के कारण हुए नुकसान के बाद कटाक्ष करते हुए मूड हल्का कर दिया. बिग बी (Amitabh Bachchan) ने ट्विटर के जरिए एक मीम साझा किया, जो लोकप्रिय गीत 'दो लफ्जों की है दिल की कहानी (Do Lafzon ki hai Dil ki Kahani)' का स्नैपशॉट था. यह 'दि ग्रेट गैंबलर' फिल्म का गीत है, जिसमें अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जीनत अमान (Zeenat Amaan) ने नाव की सवारी की थी. बिग बी ने इस तस्वीर को मुंबई की मौजूदा स्थिति (Mumbai Rain) के लिए उपयुक्त माना, जिसमें सड़कें पानी से लबालब हैं और बारिश लगातार चौथे दिन भी जारी है, जो लोगों की दिनचर्या को प्रभावित कर रही है.  अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने तस्वीर के साथ पोस्ट किया 'जलसा होते हुए' और यह भी कहा कि 'भैया गोरेगांव लेना'.जलसा जुहू में उनके निवास स्थान का नाम है. 

'कबीर सिंह' देखने के लिए नाबालिगों ने किया ऐसा काम, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान


सारा अली खान से बिछड़ते हुए 'सोनू' हो गए इमोशनल, फूट-फूटकर लगे रोने- देखें Video

बता दें कि मूसलाधार बारिश (Mumbai Rain) की वजह से मुंबई में जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हुआ है. बारिश की वजह से आर्थिक राजधानी जगह-जगह जलमग्न है और शहर में दीवार गिरने की एक घटना में 22 लोगों की जान चली गई. अधिकारियों ने बताया कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में बारिश से संबंधित घटनाओं में 14 अन्य लोगों की मौत हो गई. रविवार से हो रही भारी बारिश के कारण मुंबई (Mumbai) में रेल, वायु और सड़क यातायात भी बुरी तरह प्रभावित हुआ. कई ट्रेनों और विमानों को रद्द करना पड़ा. मौसम विभाग के भारी बारिश के पूर्वानुमान के बाद सरकार ने मंगलवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित करते हुए लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी.

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मारी ऐसी किक, बोतल नहीं उड़ा सिर्फ ढक्कन- देखें Video

टिप्पणियां

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ दिन पहले बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ भी एक फोटो डाली थी, और ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अमिताभ बच्चन ने श्वेता की बचपन और हाल फिलहाल की फोटो डाली थी. जिस पर श्वेता बच्चन का बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी आया था. बाप बेटी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी. अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' है, जिसकी शूटिंग में वे इन दिनों व्यस्त हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement