NDTV Khabar

धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्म हाउस में बहुत ही शानदार अंदाज में समय गुजार रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के फार्म हाउस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धर्मेंद्र के फार्म हाउस में दिखे रंग बिरंगे बोगनवेलिया, बोले- फ्रस्ट्रेशन भगाने के लिए..

धर्मेंद्र (Dharmendra) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  1. धर्मेंद्र का वीडियो हुआ वायरल
  2. धर्मेंद्र फार्म हाउस में यूं समय गुजारते आए नजर
  3. धर्मेंद्र की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra) इन दिनों अपने फार्म हाउस में बहुत ही शानदार अंदाज में समय गुजार रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र के फार्म हाउस वीडियो सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते हैं. धर्मेंद्र कभी खेतों में फल-सब्जी उगाते नजर आते हैं तो कभी वे अपने मवेशियों के साथ समय गुजार रहे होते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र (Dharmendra) ने एक वीडियो के जरिये खबर दी थी कि उनकी गाय के बछड़ा हुआ है, और वह उन्हें पास नहीं आने दे रही है. धर्मेंद्र का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन इसी बीच धर्मेंद्र (Dharmendra) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर दो फोटो डाली हैं, जिसमें एक बार फिर वे प्रकृति के साथ दो चार होते नजर आ रहे हैं. 

Kabir Singh Box Office Collection Day 4: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' बनी ब्लॉकबस्टर, किया इतना कलेक्शन


करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बोगनवेलिया के साथ अपनी फोटो डाली हैं. धर्मेंद्र के बैकग्राउंड में रंग-बिरंगे बोगनवेलिया के फूल नजर आ रहे हैं और बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'मेरे बोगनवेलिया की संख्या बढ़ती ही जा रही है, मैं इनके जरिये खुद को व्यस्त रखता हूं. इससे मुझे बहुत मजा आता है. दोस्तों, फ्रस्ट्रेशन को दूर भगाने के लिए अपने दिमाग को व्यस्त रखें.' इस तरह धर्मेंद्र ने अपने फैन्स को काम करने के साथ ही खूबसूरत मैसेज भी दिया है.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का वीडियो हुआ वायरल, बोलीं- लगाईबे चार डंडा दिमाग होई ठंडा...

'कबीर सिंह' ने की धमाकेदार कमाई तो शाहिद कपूर बोले- आप इतने बेशर्म कैसे हो सकते हैं...

टिप्पणियां

धर्मेंद्र (Dharmendra) ने इसके साथ ही छोटे बच्चों के साथ एक फोटो और भी पोस्ट की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा हैः 'सोहबत मैं इनकी...याद आ जाती है...गलियों में आवारगी...मेरे बचपन की...मासूम, मेरे कर्मचारियों के बच्चे, बहुत ही प्यारा साथ. गुड मॉर्निंग दोस्तों.' इस तरह 83 वर्षीय धर्मेंद्र की फार्म हाउस लाइफ को देखकर किसी भी रश्क होने लगे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement