'मोदी विरोधी' सुपरस्टार के साथ सेल्फी खिंचवा रही थी फीमेल फैन तभी आया पति और फिर...

बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. प्रकाश राज की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है.

'मोदी विरोधी' सुपरस्टार के साथ सेल्फी खिंचवा रही थी फीमेल फैन तभी आया पति और फिर...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने शेयर किया कश्मीर का एक किस्सा

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया कश्मीर का किस्सा
  • मोदी विरोधी होने पर एक शख्स का यूं आया रिएक्शन
  • वायरल हो रहा है उनका ये ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. प्रकाश राज की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. इस पोस्ट में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बताया है कि किस तरह उनके मोदी विरोधी होने की वजह से एक महिला को पति के हाथों अपमान झेलना पड़ा. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बहुत ही इमोशनल पोस्ट लिखी है. वैसे भी सोशल मीडिया पर प्रकाश राज सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की नीतियों के विरोध में मुखर रहते हैं. 

Bharat Box Office Collection Day 10: सलमान खान की फिल्म ने 10वें दिन भी की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

Taimur Ali Khan को टक्कर देने आई यह स्टार किड, जमकर वायरल हो रही तस्वीरें...देखें Photos

बॉलीवुड और साउथ एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा हैः 'कश्मीर का एक वाकया...हम किसी और के लिए उन लोगों को आहत क्यों करें जिन्हें हम प्यार करते हैं? हमारे विचार नहीं मिलते तो हम एक दूसरे को नफरत क्यों करें?'  इन विचारों के साथ प्रकाश राज ने एक बड़ी पोस्ट लिखी है. 

बारिश से परेशान हुए ऋषि कपूर, तो शेयर कर दी वर्ल्ड कप ट्रॉफी की यह तस्वीर, Tweet वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लिखा हैः 'कश्मीर के गुलमर्ग में जैसे ही मैं होटल से बाहर आया तो एक महिला और उनकी बेटी ने मेरे साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए कहा. मैंने हां कह दी और दोनों ही बहुत खुश हो गईं. लेकिन तभी उनका पति गालियां निकालता हुआ वहां आ गया और उन्हें इसे डिलीट करने के लिए कहने लगा क्योंकि मैं मोदी विरोधी हूं. वहां मौजूद पर्यटक ये सब देख रहे थे. उस महिला की आंखों में आंसू आ गए. मैं उस शख्स को एक किनारे ले गया और बोला, 'डियर सर, मिस्टर मोदी या मेरी वजह से आपकी पत्नी ने आप से शादी नहीं की है. इतनी प्यारी बेटी आपको दी है और वे अपनी जिंदगी आपके साथ जी रही हैं. प्लीज उनके विचारों का सम्मान करें जैसे वो आपके विचारों का सम्मान करती हैं. छुट्टियों का लुत्फ लें.' मैं भारी दिल से वहां से चला गया. यह बात मेरे जेहन में रही कि उन्होंने मेरी फोटो डिलीट की या नहीं. लेकिन क्या उनका ये घाव भर पाएगा.'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...