सलमान खान ने पापा सलीम खान के साथ गाया 'सुहानी रात ढल चुकी' सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) मोहम्मद रफी का लोकप्रिय गाना 'सुहानी रात ढल चुकी है' गाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान ने पापा सलीम खान के साथ गाया 'सुहानी रात ढल चुकी' सॉन्ग, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) ने पिता सलीम खान (Salim Khan) के साथ गाया गाना

खास बातें

  • सलमान खान ने पिता सलीम खान के साथ गाया गाना
  • सलमान खान ने परिवार के साथ बिताया खास समय
  • सलीम खान ने गाया मोहम्मद रफी का गाना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्मों की शूटिंग से दूर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. सलमान खान  (Salman Khan) अक्सर अपने परिवार के साथ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करते हैं, जिसमें वह परिवार वालों के साथ खूब मस्ती करते दिखाई देते हैं. हाल ही में भाईजान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता सलीम खान (Salim Khan) के संग मोहम्मद रफी का लोकप्रिय गाना 'सुहानी रात ढल चुकी है' गाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में सलीम खान (Salim Khan) और सलमान खान  (Salman Khan) के साथ प्लेबैक सिंगर कमाल खान भी मौजूद हैं. खास बात तो यह है कि सलमान खान के इस वीडियो को अब तक करीब 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अमिताभ बच्चन की पूरे दिन की है ये डाइट, जानकर रह जाएंगे हैरान

‪The Sultan, Tiger, Bharat of our family . . Singing ‬

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपने पिता के साथ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा 'हमारे परिवार के टाइगर, सुल्तान और भारत.. गाना गा रहे हैं.' वीडियो में सलमान खान, सलीम खान (Salim Khan) और कमाल खान द्वारा गाया जा रहा यह गाना 1949 में आई फिल्म 'दुलारी' का है. सलमान खान के सोशल मीडिया पोस्ट से ऐसा लगता है कि वह आजकल अपना ज्यादा समय परिवार के साथ ही बिता रहे हैं. कुछ समय पहले सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई वीडियो शेयर किये थे, जिसमें वह अपन भतीजे अरहान खान और निरवान खान के साथ मस्ती कर रहे थे. 

सुनील ग्रोवर के फैन्स के लिए खुशखबरी, जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' में कर सकते हैं वापसी

Nirvaan vs Arhaan ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया है. सलमान खान की यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनकर भी सामने आई है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार नजर आए थे. 'भारत' के जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भाईजान अगली साल ईद पर 'इंशाअल्लाह' के जरिए धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com