NDTV Khabar

Video: फैंस के लिए कुछ ऐसा कर गुजरे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर हुई जमकर तारीफ

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्मों से तो सब का दिल जीतते ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी अपने व्यवहार से वह सबको खुश करते रहते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Video: फैंस के लिए कुछ ऐसा कर गुजरे शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर हुई जमकर तारीफ

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने जीता फैंस का दिल

खास बातें

  1. शाहरुख खान ने जीता फैंस का दिल
  2. सोशल मीडिया पर लोग बांध रहे हैं उनकी तारीफों के पुल
  3. शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्मों से तो सबका दिल जीतते ही हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी अपने व्यवहार से वह सबको खुश करते रहते हैं. ऐसा ही दिल जीतने वाला काम शाहरुख खान ने दोबारा किया है. दरअसल, इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कार में बैठने के बावजूद फैंस के साथ सेल्फी लेने के लिए वापस उतरते हैं और फोटो क्लिक होने के बाद चले जाते हैं. अपने फैंस के लिए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह प्यार देखकर लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ ने पोस्ट किया Video, कहा- मेरे बच्चे पूछेंगे मां पापा मिले...


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर उनके फैनपेज से शेयर हुआ है, जिसने देखते ही देखते सब का दिल जीत लिया. शाहरुख खान के फैंस ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'मेलबर्न में किंग खान ने एक बार फिर सब का दिल जीत लिया. फैंस के साथ सेल्फी क्लिक की और उनका दिन बना दिया.' शाहरुख खान का यह वीडियो देखकर कोई उन्हें दयालु और कोई सबसे अच्छा इंसान बता रहा है. 

कपिल देव की गेंदबाजी पर करीना कपूर ने खूब लगाए चौके-छक्के, Video हुआ वायरल

यह पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फैंस के लिए कुछ ऐसा किया हो. उनकी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसमें वह फैंस के साथ फोटो क्लिक करते दिखाई दे रहे हैं. 

प्रियंका चोपड़ा ससुराल में यूं गुजार रही हैं समय, जेठानियों के साथ Photo हुई वायरल

टिप्पणियां

बता दें कि एक बार इंटरव्यू के समय सोनाक्षी सिन्हा ने भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तारीफों के पुल बांध दिये थे. उन्होंने कहा था कि वह अब तक जिस किसी से भी मिली हैं, शाहरुख खान उनमें से सबसे बेहतर इंसान हैं. सोनाक्षी ने बताया कि शाहरुख खान से उनकी पहली मुलाकात एयरपोर्ट पर हुई थी, जहां शाहरुख ने ही आकर उनसे बातचीत की और उनकी फिल्म की तारीफ की. यहां तक कि शाहरुख खान एयरपोर्ट पर उन्हें बाहर कार तक छोड़ने भी आए थे. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement