NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हर अंदाज निराला है. सोशल मीडिया पर जितनी हिट उनकी फोटो और वीडियो होते हैं, उतने ही पॉपुलर उनकी कही हुई बातें भी होती हैं. उनका एक नया ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- पेट में गया जहर सिर्फ...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  2. अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म है 'गुलाबो सिताबो'
  3. 'झुंड' में भी नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का हर अंदाज निराला है. सोशल मीडिया पर जितनी हिट उनकी फोटो और वीडियो होते हैं, उतने ही पॉपुलर उनकी कही हुई बातें भी होती हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक हालिया ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन का दार्शनिक अंदाज देखने को मिल रहा है. हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस ट्वीट में भी जीवन का सबक दे रहे हैं, और कम शब्दों में गहरी बात कह रहे हैं. अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. 


Article 15 Box Office Collection Day 4: धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही 'आर्टिकल 15', किया इतना कलेक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ट्वीट किया हैः 'पेट में गया जहर सिर्फ एक व्यक्ति को मारता है और कान में गया जहर सैकड़ों रिश्तों को मारता है.' इस तरह अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को जीवन का सबक दिया है, और हमेशा की तरह उनका ये ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है. 

टिप्पणियां

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 11: शाहिद कपूर की फिल्म का तूफान जारी, कमाए इतने करोड़
  
बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कुछ दिन पहले बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ भी एक फोटो डाली थी, और ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. अमिताभ बच्चन ने श्वेता की बचपन और हाल फिलहाल की फोटो डाली थी. जिस पर श्वेता बच्चन का बहुत ही दिलचस्प कमेंट भी आया था. बाप बेटी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की गई थी. अमिताभ बच्चन की अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' है, जिसकी शूटिंग में वे इन दिनों व्यस्त हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement