NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन की खो गई ये चीज, ट्विटर पर लगाई गुहार- अरे भैया मदद कीजिए...

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वे ट्विटर के जरिये अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़े भी रहते हैं. बिग बी का नया ट्वीट वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन की खो गई ये चीज, ट्विटर पर लगाई गुहार- अरे भैया मदद कीजिए...

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन का ट्वीट हुआ वायरल
  2. खोई हुई चीज को ढूंढने के लिए मांगी है मदद
  3. 'गुलाबो सिताबो' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और वे ट्विटर के जरिये अपने फैन्स के साथ लगातार जुड़े भी रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर कई बड़ी हस्तियों के साथ मुखातिब होते हैं, और उनकी ये सार्वजनिक बातचीत चर्चा में भी आती है. कुछ दिन पहले 'बिग बी' को लेकर आनंद महिंद्रा और अमिताभ बच्चन की बातचीत को काफी पसंद किया गया था. लेकिन अब अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट करके मदद की गुहार लगाई है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मदद की ये गुहार एक खोई हुई चीज के लिए लगाई है. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन को लेकर आई बड़ी खबर, यूं मिलेगी जेठालाल को जीवनसंगिनी


प्रियंका चोपड़ा ने अपनी जेठानियों को लेकर बताया ये सच, जानकर रह जाएंगे हैरान

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया हैः 'अरे भैया मदद कीजिए. अभी मैंने जब 'संचय जल बेहतर कल ' अभियान के लिए एक video बना के उसे प्रकाशित किया था यहां, एक सज्जन Ef ने कुछ अपनी तरफ से दो शब्द लिखे थे, वो मिल नहीं रहे मुझे. कृपा उसे फिर से लिख दीजिए: शायद कुछ ऐसा लिखा था कि 'धरती जब संचालित करेगी जल' etc.'

सुष्मिता सेन के वीडियो ने बटोरी सुर्खियां, पूल में बॉयफ्रेंड और बेटी के साथ चिल करती आईं नजर

टिप्पणियां

इस तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्विटर परिवार से मदद मांगी है और इस कोट को वापस मांगा है. वैसे भी अमिताभ बच्चन लगातार सामाजिक सरोकारों के साथ भी जुड़े रहते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आने वाली फिल्मों में 'झुंड' में भी है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement