NDTV Khabar

जब राज कपूर ने रंजीत का हाथ देखकर की थी भविष्यवाणी- लंबी रेस का घोड़ा है...देखें Photo

रंजीत (Ranjeet) ने राज कपूर (Raj Kapoor) के साथ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया था और इस फोटो से जुड़ी यह दिलचस्प बात बताई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब राज कपूर ने रंजीत का हाथ देखकर की थी भविष्यवाणी- लंबी रेस का घोड़ा है...देखें Photo

रंजीत (Ranjeet) ने राज कपूर (Raj Kapoor) के साथ शेयर की फोटो

खास बातें

  1. रंजीत ने शेयर की राज कपूर के साथ फोटो
  2. राज कपूर देख रहे थे रंजीत का हाथ
  3. राज कपूर ने रंजीत को लेकर की थी यह भविष्यवाणी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नामी विलेन रंजीत (Ranjeet) यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन इन दिनों वह अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर कर रहे हैं. रंजीत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ समय पहले एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में रंजीत बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर- डायरेक्टर राज कपूर (Raj Kapoor) के साथ नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही इस फोटो में देखा जा सकता है कि राज कपूर, रंजीत (Ranjeet) का हाथ देखते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन भी काफी मजेदार डाला. हालांकि राज कपूर ने रंजीत को लेकर जो भविष्यवाणी की थी, वह सच हो चुकी है.  

तहसीन पूनावाला का नागरिकता संशोधन विधेयक पर Tweet, बोले- इसके खिलाफ जनआंदोलन...


रंजीत (Ranjeet) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से राज कपूर के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "फिक्र मत कर, लंबी रेस के घोड़े हो. राज साहब (Raj Kapoor) ने मेरा हाथ देखकर ये कहा था." रंजीत की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. रंजीत की इस फोटो पर फैन्स भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 


Chhapaak: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' का ट्रेलर रिलीज, रोंगटे खड़े कर देने वाली एक्टिंग उड़ा देगी होश

टिप्पणियां

हाल ही में, रंजीत (Ranjeet) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक और फोटो शेयर की थी. दरअसल, उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन काफी मजेदार लिखा. उन्होंने लिखा, "मेरा खून पीने वाली जोड़ी, मेरी बीवी और बेटी. और मैं इनसे प्यार करता हूं क्योंकि मेरी खून बनाने वाली मशीन हमेशा काम पर लगी रहती है और मुझे साफ और नया खून देती रहती है."  रंजीत अपने दोनों ही पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सेक्स कम करने से 35 की उम्र के बाद महिलाओं में आती है ये परेशानी

Advertisement