बॉलीवुड राइटर ने Covid-19 पर भारत की पाकिस्तान से की तुलना, बोले- वहां कोरोना के 1914 केस हैं और यहां...

बॉलीवुड राइटर मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने कोविड-19 (Covid 19) को लेकर भारत की पाकिस्तान से तुलना करते हुए लिखा, "पाकिस्तान की आबादी 19.75 करोड है और वहां कोरोनावायरस (Coronavirus)...

बॉलीवुड राइटर ने Covid-19 पर भारत की पाकिस्तान से की तुलना, बोले- वहां कोरोना के 1914 केस हैं और यहां...

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने कोविड-19 को लेकर भारत की पाकिस्तान से की तुलना

खास बातें

  • कोरोना को लेकर बॉलीवुड गीतकार ने की पाकिस्तान से भारत की तुलना
  • मनोज मुंतशिर ने कहा कि एक राष्ट्र के तौर पर हम...
  • मनोज मुंतशिर का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर बॉलीवुड कलाकार लगातार जनता को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में गीतकार ने कोरोना वायरस को लेकर भारत की पाकिस्तान से तुलना की है. इसके साथ ही उन्होंने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि एक राष्ट्र के तौर पर हम काफी अच्छे से अपना काम कर रहे हैं. मनोज मुंतशिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, सात ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने कोविड-19 (Covid 19) को लेकर भारत की पाकिस्तान से तुलना करते हुए लिखा, "पाकिस्तान की आबादी 19.75 करोड है और वहां कोरोना वायरस (Coronavirus) मरीजों की संख्या इस समय 1914 है. भारत की जनसंख्या इस समय 135 करोड़ है यहां कोरोना वायरस के केस 1251 हैं. यह बहुत साधारण है कि पाकिस्तान में 1 लाख लोगों पर 1 इंसान संक्रमित है तो वहीं भारत में 10 लाख लोगों पर 1 व्यक्ति संक्रमित है. दोनों ही देशों का तापमान और बाकी चीजें लगभग समान हैं. इस कहानी की नैतिक शिक्षा यह है कि हम एक राष्ट्र के तौर पर काफी अच्छा काम कर रहे हैं."

बता दें कि मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) सोशल मीडिया पर अपने विचारों को लेकर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर खूब राय पेश करते हैं. वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) की बात करें तो भारत में अब तक इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1397 हो चुकी है, वहीं, इससे मरने वालों का आंकड़ा 35 तक पहुंच गया. बीते 24 घंटे में कोरोना के 146 नए मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 124 लोग ठीक हो चुके हैं. बता दें कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामले को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउऩ जारी है.