बॉलीवुड राइटर वरुण ग्रोवर का तंज, बोले- महंगाई नहीं बढ़ी है, हम गरीब हो गए हैं...

आज रसोई गैस की कीमतों में देश भर में इजाफा कर दिया गया है. इसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर राइटर वरुण ग्रोवर ने ट्वीट किया है और यूं तंज कसा है.

बॉलीवुड राइटर वरुण ग्रोवर का तंज, बोले- महंगाई नहीं बढ़ी है, हम गरीब हो गए हैं...

वरुण ग्रोवर ने महंगाई पर कसा तंज

नई दिल्ली :

महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है. लगातार पेट्रोल और रसोई गैस (LPG Price Hike) की कीमतों में इजाफा हो रहा है. कमर तोड़ महंगाई को लेकर सरकार अपना पक्ष रख रही है तो वहीं सोशल मीडिया पर महंगाई से त्रस्त जनता अपनी बात कह रही है. आज रसोई गैस की कीमतों में देश भर में इजाफा कर दिया गया है. इसे लेकर बॉलीवुड के मशहूर राइटर वरुण ग्रोवर (Varun Grover) ने ट्वीट किया है और मौजूदा हालात को लेकर तंज कसा है. वरुण ग्रोवर 'सेक्रेड गेम्स' जैसी मशहूर सीरीज के राइटर हैं. 

वरुण ग्रोवर ने महंगाई पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है, 'महंगाई नहीं बढ़ी है. हम गरीब हो गए हैं.' इस तरह उन्होंने सरकार पर निशाना साधा है. वैसे भी महंगाई थमने का नाम नहीं ले रही है. बता दें कि सितंबर महीने के पहले दिन ही कुकिंग गैस सिलिंडर के दामों में इजाफा कर दिया गया है. पेट्रोलियम कंपनियों ने आज से सिलिंडरों को 25 रुपये प्रति लीटर और महंगा कर दिया है. वहीं, कॉमर्शियल गैस सिलिंडरों में भी वृद्धि हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वरुण ग्रोवर ने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' की स्क्रिप्ट लिखी है. वरुण 'फैन', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों के गाने लिख चुके हैं. वरुण हिमाचल प्रदेश के सुंदर नगर से हैं और उन्होंने बीएचयू के इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री ली है. वरुण ग्रोवर की किताब 'पेपर चोर' भी पब्लिश हो चुकी है. वरुण ग्रोवर अपने तंज कसने के अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं.