NDTV Khabar

बढ़ी रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की मुश्किलें, AIB Roast मामले में नहीं मिली राहत

दिसंबर 2014 में हुए विवादित शो एआईबी रोस्ट मामले में अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बढ़ी रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की मुश्किलें, AIB Roast मामले में नहीं मिली राहत

अर्जुन कपूर-रणवीर सिंह को बॉम्बे हाईकोर्ट से राहत नहीं मिली.

खास बातें

  1. AIB Roast मामले में नहीं मिली रणवीर-अर्जुन को राहत
  2. बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत देने से किया इनकार
  3. 3 अप्रैल को होगी अगली सुनवाई
नई दिल्ली: 'एआईबी रोस्ट' शो में अश्लील कॉमेडी करने में मामले में अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिसंबर 2014 में हुए विवादित शो एआईबी रोस्ट मामले में रणवीर और अर्जुन को बॉम्बे हाईकोर्ट ने अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने दोनों अभिनेताओं के खिलाफ दायर एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया है. मामले की अगली सुनवाई 3 अप्रैल को होगी. अभद्र भाषा और भद्दे तरीके से मजाक उड़ाने की वजह से अभिनेताओं के खिलाफ 14 लोगों ने एफआईआर दर्ज कराई थी. 

अर्जुन कपूर को रोता देख रणवीर सिंह ने ट्विटर पर कहा, 'मैं बनुंगा तुम्‍हारा 'बेटर हाफ'...'

मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में न्यायमूर्ति आरएम सावंत और न्यायमूर्ति सारंग कोतवाल की अदालत में इस मामले की सुनवाई हुई. रणवीर सिंह के वकील ने कोर्ट से कहा कि हमारे मुवक्किल को बयान दर्ज करने के लिए समन जारी किया गया है. इस पर रोक लगाई जाए क्योंकि मामले में अन्य आरोपियों को राहत दी गई है. लेकिन कोर्ट ने रणवीर और अर्जुन के खिलाफ दायर एफआईआर को भी रद्द करने से मना कर दिया. 

मेरे और रणवीर के बीच अद्भुत दोस्ती, जो काम से परे है : अर्जुन कपूर

टिप्पणियां
मालूम हो कि, 20 दिसंबर 2014 को रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, करण जौहर, दीपिका पादुकोण समेत 10 बॉलीवुड सेलेब्स विवादास्पद कार्यक्रम एआईबी का हिस्सा बने थे. शो के होस्ट करण जौहर ने अभिनेता रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का अभद्र तरीके से मजाक उड़ाया था. इस लाइव कार्यक्रम की काफी निंदा हुई थी और इसे लेकर सेलेब्रिटीज समेत 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. विवाद बढ़ने पर शो का वीडियो हटा दिया गया था.

VIDEO: रणवीर सिंह से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement